राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में हिस्‍ट्रीशीटर पुरण गुर्जर का गुर्गा गिरफ्तार..बड़ा खुलासा होने की संभावना

By

Published : Jan 12, 2021, 7:08 PM IST

हिस्‍ट्रीशीटर पुरण गुर्जर के गुर्गा गिरफ्तार, Historysheater Poran Gurjar henchmen arrested
हिस्‍ट्रीशीटर पुरण गुर्जर के गुर्गा गिरफ्तार ()

भीलवाड़ा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिस्‍ट्रीशीटर पुरण गुर्जर के गुर्गे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. यह अपराधी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है. जिसमें बड़ा खुलासा होने की संभावना हैं.

भीलवाड़ा. जिले की मांडल थाना पुलिस ने एक हिस्‍ट्रीशीटर पुरण गुर्जर के गुर्गे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए है.

हिस्‍ट्रीशीटर पुरण गुर्जर के गुर्गा गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर अवैध हथियार के साथ हिस्‍ट्रीशीटर पुरण गुर्जर के गुर्गे को गिरफ्तार किया गया है. यह अपराधी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है. जिसमें बड़ा खुलासा होने की संभावना हैं.

पढ़ें-डकैती की साजिश रचते धरे गए 6 शातिर बदमाश, कब्जे से लग्जरी कार और मिर्ची पाउडर बरामद

मांडल थाना प्रभारी राजेन्‍द्र गोदारा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने अवैध हथियार तस्‍करी पर रोकथाम के निर्देश दिए थे. इसी पर मुखबिर की सूचना पर भदाली खेड़ा चौराहे पर हिस्‍ट्रीशीटर पुरण गुर्जर के गुर्गे करेड़ा निवासी गेहरी लाल गुर्जर को गिरफ्तार किया गया है. इसके पास एक लोडेड पिस्‍टल मिली है. वहीं पुलिस की ओर से हिस्ट्रीशीटर के गुर्गे गहरी लाल गुर्जर से पूछताछ की जा रही है. जिसमें आगे बड़ा खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details