राजस्थान

rajasthan

मुख्यमंत्री गहलोत ने 14 कार्यों का किया शिलान्यास, बेटी गौरव उद्यान का भी लोकार्पण

By

Published : Sep 28, 2020, 9:40 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भीलवाड़ा शहर में 80 करोड़ के कार्यों का सोमवार को कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शिलान्यास किया. इसके साथ ही उन्होंने बेटा गौरव उद्यान का भी लोकार्पण किया. जिला कलेक्टर ने बताया कि सीएम ने सभी कार्यों को समय से पूरा करने के भी निर्देश दिए हैं.

Chief Minister Gehlot laid the foundation stone for 14 works
मुख्यमंत्री गहलोत ने 14 कार्यों का किया शिलान्यास

भीलवाड़ा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कपड़ा नगरी भीलवाड़ा में करीब 80 करोड़ की लागत से बने 14 कार्यों का शिलान्यास और 'बेटी गौरव उद्यान' का लोकार्पण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया. बेटी गौरव उद्यान भीलवाड़ा शहर के कोठारी नदी के किनारे 4 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है. जिला कलेक्ट्रेट में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते, यूआईटी ओएसडी रजनी माधीवाल, न्यास के अधीक्षण अभियंता रामेश्वर शर्मा, नगर परिषद आयुक्त दुर्गा कुमारी के साथ सांसद प्रतिनिधि राजकुमार आदि मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री गहलोत ने 14 कार्यों का किया शिलान्यास

यह भी पढ़ें:सीएम ने किया दांतली आरओबी का वर्चुअल उद्घाटन, मासूम रिया ने फीता काटकर की शुरुआत

जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते का कहना है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज सोमवार को भीलवाड़ा शहर में करीब 80 करोड़ रुपये लागत के 14 कार्यों और बेटी गौरव उद्योग का लोकार्पण किया है. इसमें 36 करोड़ रुपये की मुख्यमंत्री जन आवास योजना भी शामिल है. इन कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश भी दिए हैं. मुख्यमंत्री के बेटी गौरव उद्यान लोकार्पण के बाद आमजन के लिए खोल दिया गया है.

वहीं एक सवाल पर जिला कलेक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से हमें निर्देश है कि सफाई के लिए गाड़ियों से मास्क और सामाजिक दूरी की पालना की अपील भी आमजन से लगातार करवाई जाए जिसके तहत नगर परिषद आयुक्त को निर्देश दे दिए गए हैं. यह भी कहा है कि गाइडलाइन की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती के साथ कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details