राजस्थान

rajasthan

Bhilwara News: एडीजीपी अशोक राठौड़ भीलवाड़ा पहुंचे, पुलिस को दी आधुनिक तरीकों से अनुसंधान करने की नसीहत

By

Published : Apr 7, 2022, 11:33 PM IST

Updated : Apr 8, 2022, 8:46 AM IST

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एटीएस एसओजी) अशोक राठौड़ दो दिवसीय दौरे (ADGP Ashok Rathod arrived on Bhilwara ) पर कपड़ा नगरी भीलवाड़ा पहुंचे. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राठौड़ ने पुलिस लाइन में परेड का निरीक्षण किया.

ADGP Ashok Rathod,  ADGP Ashok Rathod statement
एडीजीपी अशोक राठौड़ भीलवाड़ा दौरे पर पहुंचे

भीलवाड़ा. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एटीएस एसओजी) अशोक राठौड़ दो दिवसीय दौरे (ADGP Ashok Rathod arrived on Bhilwara ) पर कपड़ा नगरी भीलवाड़ा पहुंचे. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राठौड़ ने पुलिस लाइन में परेड का निरीक्षण किया. उन्होंने संपर्क सभा के माध्यम से पुलिसकर्मियों से सीधा संवाद किया. शाम को ऑफिस में मीटिंग के दौरान पुलिस के आला अधिकारियों को एडीजीपी राठौड़ ने आधुनिक तरीकों से अनुसंधान आगे बढ़ाने की नसीहत दी.

एडीजी अशोक राठौड़ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि निंबाहेड़ा मामले में जांच सही दिशा में चल रही है. अभी जांच जारी है और अभी किसी भी तरह का खुलासा करना ठीक नहीं है. रीट और महिला अरबन बैंक के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि दोनों मामलों में जांच तेज गति से चल रही है. जल्द ही परिणाम सबके सामने होगा. उन्होंने एटीएस और एसओजी में विचाराधीन भीलवाड़ा अरबन कॉपरेटिव बैंक, साईंनाथ धाम घोटाले, कॉपरेटिव सोसायटी के घोटालों के साथ ही रीट परीक्षा के मामले में कहा कि इनकी जांच चल रही है. सभी मामलों के तह तक जायेंगे. इसलिए इसमें समय लग रहा है, लेकिन दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. भीलवाड़ा पुलिस वार्षिक निरीक्षण को लेकर राठौड़ ने कहा कि 'यहां की व्यवस्थाओं से संतुष्ट हूं'.

पुलिस को दी आधुनिक तरीकों से अनुसंधान करने की नसीहत
Last Updated : Apr 8, 2022, 8:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details