राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में तस्करों का आतंक, फायरिंग में पुलिस के दो जवानों की मौत

By

Published : Apr 11, 2021, 6:50 AM IST

Updated : Apr 11, 2021, 7:11 AM IST

भीलवाड़ा जिला पुलिस के लिए शनिवार की मध्यरात्रि काली रात्री रही. नाकाबंदी के दौरान जिले के दो थाना क्षेत्र के जवानों की गोली लगने से मौत हो गई. बेखौफ बदमाशों को पकड़ने के लिए जिले के पांच थानाधिकारी सहित तीन पुलिस उप अधीक्षक पीछे लगे लेकिन बेखौफ बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए. 2 जवानों की मौत के बाद पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई है.

smugglers firing on Bhilwara police, राजस्थान न्यूज
भीलवाड़ा में तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग

भीलवाड़ा.कोटडी थाना क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान तस्‍करों ने पुलिस पर फायरिंग की. जिसमें एक पुलिस जवान की मौत हो गई. वहीं, एक दूसरे रायला थाना क्षेत्र में भी इन बदमाशों की फायरिंग में एक और जवान की जान चली गई.

भीलवाड़ा में तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग

भीलवाड़ा में शनिवार मध्य रात्रि अज्ञात बदमाशों ने जिले के दो थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिंग की. कोटडी पुलिस थाने क्षेत्र में पुलिस कर्मी नाकाबंदी कर रहे थे. उसी दौरान बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए और पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसमें कोटडी थाने में तैनात जवान ऊंकार चौधरी के सीने में गोली लग गई. घायल जवान ने भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया.

पढ़ें :चित्तौड़गढ़: बदमाशों ने कार सवार से लूटी 23 हजार रुपए की नगदी

वहीं, बदमाश जब भीलवाड़ा जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर स्थित रायला थाना क्षेत्र से गुजरे तो वहां नाकाबंदी में तैनात पुलिस जवान पवन चौधरी के भी गोली मार दी. जिसकी रायला स्थित सामुदायिक अस्पताल में ले जाने के बाद मौत हो गई. भीलवाड़ा जिले के 2 पुलिस जवानों की अचानक मौत के बाद पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई. वही बेखौफ बदमाशों को पकड़ने के लिए गुलाबपुरा, रायला, शंभूगढ़ ,आसींद व बदनोर पुलिस पीछे लगी लेकिन बेखौफ बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए

यह भी पढ़ें.ACB की निगाह रेवेन्यू बोर्ड के अन्य अधिकारियों पर भी, ऑफिस सीज...पैसे लेकर बदले जा रहे थे फैसले

फा‍यरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पूरे जिले में पुलिस ने कड़ी नाकेबंदी कर तस्‍करों की तलाश की जा रही है. वहीं शहीद पुलिसकर्मी के शव को जिला अस्पताल परिसर स्थित मार्चरी में रखवाया गया है.

Last Updated :Apr 11, 2021, 7:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details