राजस्थान

rajasthan

Road Accident In Bharatpur : पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत...लोगों ने किया रोड जाम

By

Published : Jan 13, 2022, 12:14 PM IST

जोधपुर के बयाना कस्बे में गुरुवार सुबह धुंध के कारण एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में बाइक सवार महिला (Road Accident In Bharatpur) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका डेढ़ वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

Road Accident In Bharatpur
भरतपुर सड़क हादसे में महिला की मौत

भरतपुर. जिले के बयाना कस्बा में गुरुवार सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत (Road Accident In Bharatpur) हो गई. जबकि महिला का डेढ़ साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल है. घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया. पुलिस के समझाने के बावजूद भी लोग सड़क पर डटे रहे.

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह बयाना के भीम नगर के पास एक तेज रफ्तार पिकअप ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर सवार जतिन जाटव और उसका डेढ़ वर्षीय बच्चा घायल हो गया. जबकि उसकी पत्नी सपना की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें : Udaipur road accident : हैंड ब्रेक लगाकर ट्रक की मरम्मत कर रहा था चालक..ढलान बन गई 'मौत'

बताया जा रहा है कि पीड़ित अपने बीमार बच्चे को दिखाने के लिए बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जा रहा था. उसी दौरान यह दुर्घटना हो गई. दुर्घटना का मुख्य कारण घना कोहरा होना बताया जा रहा है.

पढ़ें : Road Accident In Sirohi: बोलेरो कार और ऑटो में भिड़ंत, 7 लोग घायल

दुर्घटना देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. घायलों को बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. दुर्घटना को देखकर गुस्साए लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझा कर हटाने का प्रयास किया, लेकिन लोग सड़क पर जमे रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details