राजस्थान

rajasthan

हथियार के बल पर डंपर लूटने वाली रीठट गैंग के दो गुर्गे गिरफ्तार....भरतपुर पुलिस ने किया हाइवा लूट का खुलासा

By

Published : Jan 1, 2021, 10:19 PM IST

भरतपुर जिले के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले हथियार के बल पर लूटे हाइवा गाड़ी को पुलिस ने शुक्रवार को बरामद कर मामले में हरियाणा की कुख्यात रीठट गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से वाहन और हथियार बरामद किए गए हैं.

Bharatpur Hiwa robbery case disclosed,  भरतपुर हाइवा लूट मामला खुलासा,  Two members of Bharatpur Reethat gang arrested,  भरतपुर में कुख्यात रीठट गैंग के सदस्य गिरफ्तार,  हाइवे वाहन लूट मामला कैथवाड़ा भरतपुर
रीठह गैंग के बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा...

भरतपुर. इलाके में सक्रिय वाहन लूट गिरोह के दो गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 30 दिसम्बर को सीकरी के सिहावली रहने वाले उसमान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 29 दिसम्बर को वह खलासी रमजान के साथ हाइवा गाड़ी से छावडी स्टोन क्रशर डाबक से पत्थर खाली करके कैथवाडा होते हुऐ गाड़ी भरने जा रहा था. दोपहर में कैथवाडा और नीमला के बीच एक बोलेरो में आए 5-6 हथियारबंद बदमाशों ने गाड़ी रुकवाकर मोबाइल और 4100 रुपए छीन लिए. बदमाशों ने उन्हें बोलेरो में डालकर मारपीट भी की. आरोपी उनका हाइवा ले भागे और दोनों को हरियाणा के गांव जोधडिया का बास के पास फेंककर चले गए.

रीठह गैंग के बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा...

पढ़ें-अंबे एसोसिएट फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में 10 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

मामला दर्ज होने के बाद एसपी डॉ.अमनदीप सिंह कपूर ने एएसपी बुगलाल मीणा के निर्देशन में टीम गठित की. थाने के हैड कांस्टेबल पदम सिंह की सूचना संकलन के जरिए मालूम हुआ कि रीठट गैंग के सदस्यों वारदात को अंजाम दिया है. जो गाड़ी को दूसरी जगह बेचने की फिराक में थे. सूचना पर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा मय जाब्ते शुक्रवार को हरियाणा इलाके में पहुंचे. हैड कांस्टेबल पदम ने फिरोजपुर झिरका में होना बताया. जिस पर टीम ने ग्राम रबा के पास बदमाशों को हाइवा सहित धर दबोचा. ये वाहन को बेचने के लिए पार्टी का इंतजार कर रहे थे.

पढ़ें -धौलपुर: दुकानदार से लूट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, हथियार के बल पर लूटे थे 50 हजार रुपये और बाइक

पुलिस ने मौके से आरोपी आकिल पुत्र शरफ खां मेव निवासी रीठट थाना पिनगवां जिला नूंह मेवात हरियाणा और बाकिर पुत्र हक्कू मेव निवासी रीठट थाना पिनगवां जिला नूंह मेवात को गिरफ्तार किया है. तलाशी लेने पर बदमाशों से एक देशी कट्टा, 315 बोर एवं एक जिन्दा कारतूस मिला. पूछने पर हाइवा को कैथवाडा के पास से लूटना बताया. पकड़े बदमाश जिला अलवर के थाना राजगढ़ में हाइवा लूट के प्रकरण में वांछित चल रहे हैं. पकड़े बदमाश अकिल पर अलवर जिले में तीन और बाकिर हरियाणा में तीन व अलवर में एक मामले में वांछित है. कार्रवाई टीम में हैड कांस्टेबल पदम सिंह, कांस्टेबल भूदर सिंह, महेन्द्र सिंह, नरेश कुमार और शैलेन्द्र सिंह शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details