राजस्थान

rajasthan

मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत वॉइस सैंपल देने से क्यों कतरा रहे- विश्वेंद्र सिंह

By

Published : Aug 5, 2022, 10:10 PM IST

गहलोत सरकार में मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना (Vishvendra Singh target Gajendra Singh Shekhawat) साधते हुए कहा कि वो वॉइस सैंपल देने से क्यों कतरा रहे हैं, जबकि मैं तो सैंपल देने को तैयार हूं.

Vishvendra Singh target Gajendra Singh Shekhawat
Vishvendra Singh target Gajendra Singh Shekhawat at

भरतपुर. आदिबद्री धाम और कनकांचल आंदोलन में गुरुवार को भाजपा नेताओं की बयानबाजी के बाद शुक्रवार को पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने गजेंद्र शेखावत (Vishvendra Singh target Gajendra Singh Shekhawat) और सतीश पूनिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. राजस्थान सरकार को गिराने की कोशिश के मामले को लेकर मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि वो वॉइस सैंपल देने से क्यों कतरा रहे हैं?. जबकि मैं तो सैंपल देने को तैयार हूं.

मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि मानेसर मामले में मेरी और मंत्री गजेंद्र शेखावत की कोई बात हुई बताई थी. उस मामले को लेकर राजस्थान की पुलिस कई बार मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मिल चुकी. लेकिन वो वॉइस सैंपल देने से कतरा रहे हैं. जबकि मैं तो सैंपल देने को तैयार हूं.

विश्वेंद्र सिंह का शेखावत पर निशाना

पढ़ें.Phone Tapping Case पर सियासी रार, महेश जोशी और गजेंद्र शेखावत में Twitter War

कांग्रेस का एक खेमा सचिन पायलट के साथ मानेसर के होटल में रुका था. उस समय केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और मंत्री विश्वेंद्र सिंह की आपसी बातचीत होने की चर्चा सामने आई थी. इस मामले को लेकर राजस्थान सरकार ने कई बार गजेंद्र सिंह शेखावत के वॉइस सैंपल लेने की बात उठाई. राजस्थान पुलिस ने कई बार प्रयास भी किए, लेकिन गजेंद्र शेखावत ने अपना वॉइस सैंपल नहीं दिया. शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने फिर से यह मुद्दा उठाया. जबकि इससे एक दिन पहले गुरुवार को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पसोपा आए थे और उन्होंने राजस्थान सरकार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं अन्य मंत्रियों को लेकर बयान दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details