राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में हथियारों की नोक पर पिकअप चालक से 1.70 लाख की लूट

By

Published : Feb 15, 2021, 3:37 PM IST

भरतपुर में पिकअप चालक से हथियारों की नोक पर 1.70 लाख की लूट हुई है. पीड़ित गुड लेने के लिए जा रहा था. तभी रास्ते में दो बाइकों पर 4 हथियारबंद बदमाश आए और हथियार दिखाकर पैसे लूट लिए.

robbery in bharatpur,  1.70 lakh robbery in bharatpur
भरतपुर में पिकअप चालक से 1.70 लाख की लूट

कामां (भरतपुर).जुरहरा मार्ग पर गांव गुरीरा के पास दो बाइकों पर सवार चार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने एक पिकअप चालक से दिनदहाड़े 1 लाख 70 हजार रुपए लूट लिए. पीड़ित पिकअप चालक ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही डीएसपी प्रदीप यादव मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया.

भरतपुर में लूट

पढ़ें:केंद्र की मोदी सरकार ने महंगाई में भी लगा दी आग: प्रताप सिंह खाचरियावास

डीएसपी प्रदीप यादव ने बताया कि कामां जुरहरा रोड पर गांव नेतबाड़ी और गुरीरा के बीच दो बाइकों पर बैठ कर आए अज्ञात चार हथियारबंद बदमाशों ने पिकअप चालक आशिक की गाड़ी को पत्थर मारकर रुकवाया और उसके बाद चालक को हथियार दिखा कर गाड़ी में रखें 1 लाख 70 हजार रुपए लूट लिए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वारदात के पास ही एक निजी स्कूल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.

पीड़ित ड्राइवर ने बताया कि वो रोजाना की तरह गुड खरीदने के लिए जा रहा था. गुड के भुगतान के लिए ही उसने 1 लाख 70 हजार रुपए कैश रखे हुए थे. दिनदहाड़े पिकअप चालक से हुई लूट की वारदात के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details