राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में आदिवासी महिला से हथियार की नोक पर दुष्कर्म

By

Published : Mar 17, 2021, 6:33 PM IST

भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके में एक आदिवासी महिला के साथ हथियार की नोक पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मंगलवार रात को महिला काम से घर लौट रही थी तभी रास्ते में आरोपी ने हथियार दिखाकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

rape of tribal woman,  rape of tribal woman in bharatpur
भरतपुर में आदिवासी महिला से हथियार की नोक पर दुष्कर्म

भरतपुर. राजस्थान में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं. भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके में एक आदिवासी महिला के साथ हथियार की नोक पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा. पुलिस ने केस दर्ज कर महिला का मेडिकल करवाया है. आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापे मारे जा रहे हैं.

भरतपुर में आदिवासी महिला से दुष्कर्म

क्या है पूरा मामला

भरतपुर में एक आदिवासी महिला अपने परिवार के साथ पिछले 2 साल से रह रही है. महिला और उसका परिवार जंगली जानवरों से फसलों की सुरक्षा का ठेका लेते हैं. मंगलवार रात को जब महिला काम से घर लौट रही थी तो एक बॉक्सर नाम का आदमी रास्ते में मिला. वह महिला को जबरदस्ती उठाकर पास के खेतों में ले गया और हथियार दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे दुष्कर्म के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

पढे़ं:5 साल की मासूम बच्ची से Rape के आरोपी को फांसी की सजा, कोर्ट ने महज 17 दिन में सुनाया फैसला

बुधवार को महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर महिला का मेडिकल करवाया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी चिकसाना थाना इलाके का ही बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details