राजस्थान

rajasthan

अवैध शराब बेचने वाले को फिल्मी स्टाइल में उठा ले गई पुलिस, परिजनों ने अपहरण समझ लगा दिया जाम

By

Published : Feb 11, 2021, 4:06 PM IST

जिले की डीग पुलिस बुधवार देर रात को अवैध शराब बेचने वाले एक व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई. पीछे से परिजनों ने अपहरण का मामला समझ कर धोबी मोड पर रास्ता जाम कर दिया. सूचना पाकर पुलिस रास्ता खुलवाने पहुंची, तो लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया और रास्ता खुलवाया.

deeg bharatpur latest hindi news, Police arrested illegal liquor seller
अवैध शराब बेचने वाले को फिल्मी स्टाइल में उठा ले गई पुलिस...

भरतपुर.जिले की डीग पुलिस बुधवार देर रात को अवैध शराब बेचने वाले एक व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई. पीछे से परिजनों ने अपहरण का मामला समझ कर धोबी मोड पर रास्ता जाम कर दिया. सूचना पाकर पुलिस रास्ता खुलवाने पहुंची, तो लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया और रास्ता खुलवाया.

भरतपुर में अवैध शराब बेचने वाले एक व्यक्ति को पकड़ने पर बात बिगड़ गई...

थाना प्रभारी हवा सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात को सूचना मिली कि कस्बा के जमूडा मोहल्ले में अवैध तरीके से शराब बिक्री की जा रही है. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अवैध शराब बिक्री करने वाले एक व्यक्ति को पकड़ लिया और थाने ले गई. पीछे से मोहल्लेवासियों ने समझा कि मोहल्ले से व्यक्ति का कोई अपहरण करके ले गया है.

पढ़ें:रिश्ते का कत्लः पिता ने अपनी ही बेटी को 8 लाख में बेचा, मां ने दर्ज कराया मुकदमा

अपहरण का मामला समझ कर मोहल्लेवासियों ने धोबी मोड़ पर पत्थर डालकर रास्ता जाम कर दिया. पुलिस को रास्ता जाम होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रास्ता खुलवाने का प्रयास किया. लोगों ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया. बाद में पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया और रास्ते को खुलवाया. वहीं, पुलिस के अधिकारी इस पूरे मामले में पथराव और बल प्रयोग की बात से इनकार कर रहे हैं. फिलहाल, पुलिस की ओर से किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details