राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: ज्वेलर की दुकान में नकबजनी करने वाला एक और आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Feb 10, 2021, 10:13 PM IST

भरतपुर के बयाना कस्बा में बीते माह ज्वेलर की दुकान में नकबजनी करने वाले बदमाशों में से एक और बदमाश को बयाना पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी पहले ज्वेलर की दुकान में ही कर्मचारी के रूप में काम करता था.

robbery in jewelery shop,  robbery in bharatpur
भरतपुर में ज्वेलरी की दुकान में लूट

भरतपुर. जिले के बयाना कस्बा में बीते माह ज्वेलर की दुकान में नकबजनी करने वाले बदमाशों में से एक और बदमाश को बयाना पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी पहले ज्वेलर की दुकान में ही कर्मचारी के रूप में काम करता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से न्यायालय ने उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

भरतपुर में ज्वेलरी की दुकान में लूट

पढ़ें:वसुंधरा राजे भाजपा की कद्दावर नेता, यदि पार्टी उन्हें आगे करती है तो इसका फायदा मिलेगा: प्रताप सिंह सिंघवी

बयाना थाना प्रभारी मदनलाल मीणा ने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार किए आरोपी से पूछताछ और कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपी मुकेश सैनी को गिरफ्तार किया गया है. यह आरोपी पहले ज्वेलरी दुकान में ही कर्मचारी के रूप में काम करता था. लेकिन 3 माह पहले नौकरी से निकाले जाने के बाद अन्य आरोपियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. वहीं पूर्व में घटना के आरोपी मुलजिम थाना डांग क्षेत्र के सीताराम पुत्र समंदर सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि अन्य आरोपी बयाना के नगला सुरैया का दीपेंद्र उर्फ दीपू, मोरोली थाना क्षेत्र का रामअवतार गुर्जर की पुलिस तलाश कर रही है.

फरार बदमाशों में दीपेंद्र की पहचान भारतीय सेना के पैरा कमांडो के रूप में की गई है. जो हिमाचल में पोस्टेड है. इसकी गाड़ी का इस्तेमाल वारदात में किया गया था. आरोपियों ने पूर्व में बयाना और वैर क्षेत्र में दो एटीएम लूट की घटनाओं को भी अंजाम दिया था. गौरतलब है कि 29 जनवरी को बयाना के अनिल कुमार पुत्र केदारनाथ की गायत्री ज्वेलर्स दुकान में चोरों ने गैस कटर से दुकान की शटर तोड़कर दुकान से लगभग 8-10 लाख रुपए कीमत के चांदी- सोने के जेवरात चोरी कर लिए थे. जिसके बाद व्यापारियों ने कस्बा में विरोध प्रदर्शन भी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details