राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में भाजपा की ओर से नव मतदाता अभियान कार्यशाला का आयोजन

By

Published : Feb 22, 2021, 10:55 PM IST

भरतपुर में सोमवार को भाजपा की ओर से नव मतदाता अभियान कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस दौरान जिला प्रभारी धर्मा डागुर ने भाजपा में सीएम चेहरे को लेकर कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका फैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा.

Bharatpur BJP News,  New Voter Campaign Workshop in Bharatpur
नव मतदाता अभियान कार्यशाला का आयोजन

भरतपुर. जिले में सोमवार को बीजेपी की ओर से नव मतदाता अभियान कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस कार्यशाला में अनेकों भाजपा पदाधिकारियों ने भाग लिया. इस दौरान जिला प्रभारी धर्मा डागुर ने कहा कि भाजपा की परंपरा रही है कि आने वाले मतदाताओं का स्वागत करेंगे और उनको राष्ट्रवाद से जोड़ेंगे. इसको लेकर सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.

नव मतदाता अभियान कार्यशाला का आयोजन

पढ़ें- भाजपा विधायकों का सतीश पूनिया को लिखा लेटर सोशल मीडिया पर वायरल

प्रदेश भाजपा में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे राजस्थान में मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका फैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा. उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में जिनकी जमानत जब्त हो गई थी, वे लोग पार्लियामेंट बोर्ड के प्रवक्ता बनकर राजस्थान का माहौल खराब कर रहे हैं.

इस बार राजस्थान की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं ने तय कर लिया है कि जिस प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के कार्यकाल में आज कांग्रेस को पंचायत चुनाव में मात दी है, वह प्रदेश में सबसे बड़ा नेता हैं. उन्होंने कहा कि सतीश पूनिया और भाजपा का राष्ट्रीय आलाकमान ही हमारे नेता हैं, बाकी राजस्थान का कार्यकर्ता किसी के भी बहकावे में आने वाला नहीं है.

डागुर ने कहा कि प्रदेश में जनता इस असमंजस में है कि प्रदेश में सरकार कांग्रेस की है या भाजपा की. उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया जनता के लिए कार्य कर रहे हैं, वह किसी भी सीएम के कार्य से कम नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details