राजस्थान

rajasthan

मॉक ड्रिल: RBM अस्पताल में घुसे आतंकी, PMO को बनाया बंधक...जवानों ने दो आतंकियों को किया ढेर

By

Published : Mar 10, 2021, 6:42 PM IST

जिला आरबीएम अस्पताल में बुधवार को अचानक कुछ आतंकवादी घुस आए, जिससे हड़कंप मच गया. आतंकवादियों ने पीएमओ को बंधक बना लिया. जिसके बाद इमरजेंसी रेस्पॉन्स टीम मौके पर पहुंची और आतंकवादी को मार गिराया गया. ये पूरी मॉक ड्रिल इमरजेंसी रेस्पॉन्स टीम की ओर से 10 मिनट के अंदर की गई.

mock drill in bharatpur , bharatpur latest hindi news
RBM अस्पताल में घुसे आतंकी

भरतपुर.जिला आरबीएम अस्पताल में बुधवार को अचानक कुछ आतंकवादी घुस आए, जिससे हड़कंप मच गया. आतंकवादियों ने पीएमओ को बंधक बना लिया. जिसके बाद इमरजेंसी रेस्पॉन्स टीम मौके पर पहुंची और आतंकवादी को मार गिराया गया. ये पूरी मॉक ड्रिल इमरजेंसी रेस्पॉन्स टीम की ओर से 10 मिनट के अंदर की गई.

जिला आरबीएम अस्प्ताल में मॉक ड्रिल किया गया...

दरअसल, पुलिस जिला मुख्यालय पर सूचना मिली कि जिला आरबीएम अस्पताल में पीएमओ को आतंकियों ने बंधक बना लिया है, जिसके बाद सूचना मिलते ही ताबड़तोड़ पुलिस की गाड़ियां आरबीएम अस्पताल पहुंची और इमरजेंसी रेस्पॉन्स टीम ने पूरी बिल्डिंग को घेर लिया. जिसके बाद कमांडो छठी बिल्डिंग से रस्सी के सहारे नीचे उतर कर फुर्ती दिखाते हुए पीएमओ के चेंबर में पहुंचे और दो आतंकियों को मार गिराया गया. अचानक हुई मॉक ड्रिल अस्प्ताल में मौजूद सभी लोग सहम गए, लेकिन जब बाद में पता कि ये महज एक मॉक ड्रिल थी, जब लोगों की सांस में सांस आई.

पढ़ें:प्रदेश में इलेक्ट्रोपैथी चिकित्सा पद्धति लागू करें मत्री जी, नहीं तो सोनिया गांधी से शिकायत कर दूंगाः अशोक लाहोटी

इमरजेंसी रेस्पॉन्स टीम के प्रभारी प्रेमसिंह ने बताया कि करीब ईआरटी के 22 जवानों ने इस मामले को 25 मिनट में ही पूरा काम कर दिया. मॉक ड्रिल के दौरान बाकायदा फायरिंग की आवाज भी की गई थी और कमांडो फुल एक्शन में नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details