राजस्थान

rajasthan

Loot in Bharatpur: बदमाशों ने व्यापारी को बनाया बंधक, लाखों रुपए और समान लूटकर फरार

By

Published : Sep 12, 2022, 11:24 AM IST

भरतपुर जिले में नकाबपोश बदमाशों ने एक बड़ी लूट की घटना की अंजाम दिया है. बदमाश एक पत्थर व्यापारी को बंधक बनाकर लाखों रुपयों की सोने की अंगूठी और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो (Loot in Bharatpur) गए.

Etv Bharat
बयाना पुलिस थाना

भरतपुर. जिले के बयाना के रीको एरिया में रविवार रात नकाबपोश बदमाशों ने एक पत्थर व्यवसाई को बंधक बनाकर डेढ़ लाख रुपए की नकदी, सोने की अंगूठी और मोबाइल लूट ले (Loot in Bharatpur) गए और व्यापारी को रस्सी से बांधकर वहीं छोड़ गए. व्यापारी रात भर वहीं पड़ा रहा, सुबह जब मजदूरों जब मजदूर फैक्ट्री में पहुंचे तो व्यापारी को बंधन मुक्त कराया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

चौकी प्रभारी एएसआई निर्भय सिंह गुर्जर ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 6.45 बजे फोन पर सूचना मिली कि रीको एरिया में एक व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए की लूट हो गई है. मौके पर जाकर जब घटना के संबंध में पता किया, तो व्यापारी राजू धाकड़ ने बताया कि रविवार देर रात करीब 9 बजे अज्ञात नकाबपोश बदमाश आए और फैक्ट्री में घुस गए और उसके कनपटी पर हथियार लगाकर उसे रस्सी से बांध दिया. इसके बाद बदमाशों ने ताला तोड़कर अलमारी में रखी डेढ़ लाख रुपए की नकदी निकाल ली. साथ ही व्यापारी से एक सोने की अंगूठी और मोबाइल फोन भी लूट ले गए.

निर्भय सिंह गुर्जर

पढ़ें:Mobile Thieves arrested: अलवर में मोबाइल लूटने वाली गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

बदमाश व्यापारी को कमरे में रस्सी से बांधकर वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए. व्यापारी रात भर रस्सी से बंधा हुआ कमरे के अंदर पड़ा रहा. सुबह जब मजदूर फैक्ट्री में आए तो उन्होंने कमरा खुला देख कर व्यापारी को बंधन मुक्त कराया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज किया. पुलिस रीको एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की तलाश करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details