राजस्थान

rajasthan

दिनदहाड़े मेडिकल स्टोर से फायरिंग कर लूट मामले में एक बाल अपचारी समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 12, 2021, 11:41 AM IST

दिनदहाड़े मेडिकल शॉप पर फायरिंग कर लूटपाट करने वाले 4 आरोपियों को भरतपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसमें एक बाल अपचारी भी शामिल है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार

robbery case in Bharatpur, robbery in Bharatpur
लूट मामले में एक बाल अपचारी समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर.शहर की रणजीत नगर कॉलोनी स्थित संजय मेडिकल पर 3 मई को दिनदहाड़े फायरिंग कर 5 हजार रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक बाल अपचारी शामिल है. आरोपियों के कब्जे से एक कार और एक पिस्टल बरामद की है. पकड़ा गया बाल अपचारी मेडिकल लूट समेत कई घटनाओं में लिप्त पाया गया है.

ये आरोपी गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लूट मामले में आरोपी राहुल ठाकुर पुत्र रूपसिंह उर्फ रूपा निवासी जाटोली रथभान, युवराज कुंतल उर्फ आरएल चौधरी पुत्र सत्यवीर निवासी रारह एवं अर्जुन ठाकुर पुत्र निर्भय ठाकुर निवासी नौगाया को गिरफ्तार किया है. साथ ही गांव जाटोली निवासी बाल अपचारी को निरुद्ध किया है.

चोरी की कार से की थी लूट

पूछताछ में आरोपियों ने रणजीत नगर स्थित संजय मेडिकल पर फायरिंग कर 5 हजार रुपए की लूट की वारदात को कबूलने के अलावा अन्य कई वारदातों में लिप्त होना कबूला है. आरोपियों ने जिस कार से लूट की वारदात को अंजाम दिया था, उसे कंजोली लाइन से चुराया था.

पेट्रोल पंप लूट में भी शामिल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने 28 अप्रैल को कुम्हेर के अस्तावन स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था. 30 जनवरी को सेवर रोड स्थित जैन मंदिर के पास से एक बाइक को चोरी कर ले जाना और 4 अक्टूबर 2019 को सरसों अनुसंधान केंद्र के पास से एक ट्रक को चोरी कर ले जाने की वारदात भी स्वीकार की है.

पढ़ें-बीकानेर: ऑटो और इनोवा कार में भिड़ंत, 2 लोगों की मौत, 4 घायल

गौरतलब है कि 3 मई को शहर के रणजीत नगर स्थित संजय मेडिकल पर लूट कर आरोपी कार से फरार हो गए थे. घटना के बाद एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी मुख्यालय वंदिता राना के सुपरिवजन में कोतवाली थानाधिकारी रामकिशन यादव सहित सेवर थानाधिकारी अरुण चौधरी, कुम्हेर थानाधिकारी हवा सिंह सहित साइबर सेल टीम को मामले की जांच कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए. पुलिस टीमों ने कॉल डिटेल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश की. आरोपियों की लोकेशन उत्तर प्रदेश के छाता में मिली, जिस पर छाता पुलिस की मदद से तीन आरोपियों राहुल ठाकुर, युवराज कुंतल एवं अर्जुन ठाकुर को कार एवं हथियार सहित पकड़ लिया. जल्द ही भरतपुर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर भरतपुर लेकर आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details