राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में गौ तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग, एक तस्कर घायल

By

Published : May 4, 2021, 4:54 PM IST

भरतपुर में गौ तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग हो गई. इसमें एक तस्कर घायल हो गया है, जिसे आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है.

Bharatpur news, Firing between cow smuggler and police
भरतपुर में गौ तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग

भरतपुर.जिले के पहाड़ी थाना के गोपालगढ़ क्षेत्र में लग्जरी गाड़ियों में गोवंश को भरकर ले जा रहे गौ तस्करों और पुलिस के बीच मंगलवार सुबह फायरिंग हो गई. फायरिंग में एक गौ तस्कर घायल हो गया, जबकि अन्य गौ तस्कर मौके से भागने में सफल हो गए. पुलिस ने घायल गौ तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका चिकित्सकों ने ऑपरेशन किया.

भरतपुर में गौ तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई के अनुसार मंगलवार सुबह गोपालगढ़ के पीरुका गांव के जंगलों में गौ तस्कर दो लग्जरी गाड़ियों में 5 गाय भरकर ले जा रहे थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने गाड़ी रोकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी गौ तस्करों पर फायरिंग की, जिसमें हरियाणा, उठावण निवासी गौ तस्कर मुबीन घायल हो गया, जबकि अन्य गौतस्कर मौके से भागने में सफल हो गए. घायल गौ तस्कर को पुलिस की गोली लगी है या तस्करों की, इसका अभी पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री के बयान पर कटारिया का कटाक्ष, 'बंगाल चुनाव में कांग्रेस के ALL OUT पर भी बोलें गहलोत'

गौतस्करों ने लग्जरी एंडेवर गाड़ी में दो गोवंश और स्कॉर्पियो में 3 गोवंश भर रखे थे, जिन्हें पुलिस ने मुक्त कराया. वहीं घायल गौतस्कर को पुलिस ने स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर के आरबीएम जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया. घायल गौ तस्कर का आरबीएम जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने ऑपरेशन किया. उसके बाद गौ तस्कर को अस्पताल में ही भर्ती कर उपचार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये गौ तस्कर लग्जरी गाड़ियों में यहां से गौतस्करी कर हरियाणा ले जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details