राजस्थान

rajasthan

Bharatpur news: संवेदकों ने विधायक पर लगाए गंभीर आरोप, जवाब में विधायक बोले गलत काम बर्दाश्त नहीं करेंगे

By

Published : Apr 11, 2022, 10:17 PM IST

भरतपुर जिले के पीडब्ल्यूडी विभाग के संवेदकों ने नदबई विधायक जोगिंदर सिंह अवाना के खिलाफ पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह को ज्ञापन (gave a memorandum to the Tourism Minister) सौंपा. उन्होंने विधायक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

contractor made many allegations against MLA Joginder Singh Awana
संवेदकों ने विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

भरतपुर. जिले के पीडब्ल्यूडी विभाग के संवेदकों ने सोमवार को पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह को नदबई विधायक जोगिंदर सिंह अवाना के खिलाफ ज्ञापन (gave a memorandum to the Tourism Minister) सौंपा. संवेदकों ने विधायक अवाना पर दबाव बनाने समेत कई आरोप लगाए हैं. वहीं विधायक जोगिंदर अवाना ने कहा कि अब संवेदकों को कानूनी कार्रवाई और ब्लैक लिस्ट होने का डर सता रहा है. अवाना ने संवेदकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि किसी भी सूरत में गलत काम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

सोमवार को आधा दर्जन संवेदक पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह को ज्ञापन देने पहुंचे. ज्ञापन में संवेदकों ने नदबई के विधायक जोगिंदर सिंह अवाना पर कमीशन मांगने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि कमीशन नहीं देने वालों को काम नहीं करने देने की धमकी दी जाती है. पीडब्ल्यूडी के डबल ए क्लास संवेदक हरेंद्र ने विधायक अवाना पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि यदि हमारे काम में कहीं पर भी कोई कमी है तो उसकी जांच कराई जाए और कानूनी रूप से जो भी कार्रवाई बनती हो वह कार्रवाई की जाए.

लेकिन परेशान करना बंद करें. इस मामले में विधायक जोगिंदर अवाना से बात की तो उन्होंने कहा कि ' जब गीदड़ का बुरा वक्त आता है तो वो गांव की तरफ भागता है'. उन्होंने कहा कि अब संवेदकों को कानूनी कार्रवाई और ब्लैक लिस्ट होने का डर सता रहा है. नदबई क्षेत्र में किसी भी सूरत में गलत काम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details