राजस्थान

rajasthan

जमीनी विवाद को लेकर महिला पर फेंका तेजाब, RBM अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jun 7, 2021, 1:20 PM IST

भरतपुर में जमीनी विवाद (land dispute) को लेकर एक महिला पर खुद के ही जेठ के बेटों ने तेजाब (acid) फेंक दिया. जिससे महिला बुरी तरह से झुलस गई.

जमीनी विवाद को लेकर महिला पर फेंका तेजाब, Acid thrown on woman over land dispute
जमीनी विवाद को लेकर महिला पर फेंका तेजाब

भरतपुर. जमीनी विवाद को लेकर सोमवार को एक महिला पर चार युवकों ने तेजाब (acid) फेंक दिया. जिससे महिला बुरी तरह से झुलस गई. घायल महिला को आरबीएम जिला अस्पताल (RBM District Hospital) में भर्ती कराया गया है. घायल महिला ने खुद के ही जेठ के बेटों पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पर्चा बयान कर मामला दर्ज किया.

जमीनी विवाद को लेकर महिला पर फेंका तेजाब

कुम्हेर थाना क्षेत्र के नगला माझी निवासी पीड़ित महिला रेखा ने बताया कि सोमवार को उपचार के लिए आरबीएम जिला अस्पताल आ रही थी. इसी दौरान शहर के सर्कुलर रोड पर बाइक सवार चार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई.

पढ़ेंःजयुपर ग्रेटर नगर निगम महापौर सौम्या गुर्जर सहित तीन पार्षद निलंबित

साथ में मौजूद पीड़ित महिला का बेटा तेजाब से बच गया. महिला का आरबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है. पीड़ित महिला रेखा ने बताया कि गत वर्ष उसके पति का देहांत हो गया था. उसके बाद से ही उसका जेठ होतीलाल और महेंद्र और उसके बेटे उसकी जायदाद को रखना चाहते हैं. इस संबंध में पीड़ित महिला ने कुम्हेर थाने में मामला भी दर्ज कराया था, लेकिन पीड़ित की सुनवाई नहीं हुई और न ही महिला के जेठ के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details