राजस्थान

rajasthan

Accident In Bharatpur: बोलेरो और क्रेटा में आमने सामने भिड़ंत, 5 की मौत

By

Published : May 19, 2022, 9:35 AM IST

जिले के पहाड़ी क्षेत्र के गांव बरखेड़ा में बुधवार रात बोलेरो और क्रेटा वाहन की आमने-सामने भिड़ंत (Accident In Bharatpur) हो गई. दुर्घटना में दोनों गाड़ियों में सवार 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान 5 लोगों ने दम तोड़ दिया.

Accident In Bharatpur
आमने सामने की भिड़ंत में 5 की मौत

भरतपुर.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सांवलेर गांव के कुछ लोग बोलेरो गाड़ी में सवार थे और पहाड़ी की ओर से कार में सवार होकर खंडेवला के लोग जा रहे थे. पहाड़ी थाना क्षेत्र में बरखेड़ा के पास दोनों गाड़ियों की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत (Accident In Bharatpur) हो गई. गाड़ियों में सवार 9 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल 5 लोगों की मौत (5 died in Bharatpur Road Accident) हो गई. खबर लिखे जाने तक पुलिस पांचों मृतकों का पहाड़ी के स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करा रही है.

पढ़ें-Road Accident in Bharatpur: भरतपुर में दो बाइकों के बीच टक्कर, दो लोगों की मौत

पहाड़ी की तरफ से गोपालगढ़ थाने जा रहे एएसआई बाबूलाल मीणा ने घायलों को पहाड़ी सीएचसी में भर्ती कराया. सूचना पर पहाड़ी पुलिस भी चिकित्सालय पहुंच गई.पुलिस ने परिजनों को भी सूचना दे दी है. घटना में खंडेवला निवासी अरबाज (पुत्र साहुन), वसीम (पुत्र जमशेद), परवेज (पुत्र बसीर), आसिफ (पुत्र जमील), आलम (पुत्र तय्यब सोलका गड़ली पहाड़ी) की मौत हो गई. इस्माइलपुर के लोग मृतक के शव को बिना पोस्टमॉर्ट्म अपने गांव ले गए, जिसे पुलिस मंगवाने का प्रयास कर रही है. गर्मी के साथ ही देखा जा रहा है कि रोड हादसे के मामलों में भी इजाफा (Rise In Road Accidents during Summers In Rajasthan) हुआ है. रिकॉर्ड के मुताबिक भरतपुर जिले में बीते 1 सप्ताह में ही अलग-अलग सड़क हादसों में करीब 11 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details