राजस्थान

rajasthan

अलवर में महंगे शौक पूरे करने के लिए व्यापारियों को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2021, 6:48 PM IST

अलवर पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. दोनों महंगे शौक पूरे करने के लिए व्यापारियों को लूटते थे. दोनों पहले टारगेट की रेकी करते थे. फिर प्लान बनाकर वारदात को अंजाम देते थे. दोनों ने तीन लूट की वारदातों को कुबूला है.

alwar news,  rajasthan news
अलवर में महंगे शौक पूरे करने के लिए व्यापारियों को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

अलवर. शहर में बीते दिनों कुछ व्यापारियों से लूटपाट के मामले सामने आए थे. जिसके बाद अलवर शहर कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने अलवर शहर में व्यापारियों से हुई तीनों लूट की वारदातों को कबूला है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की एक बाइक, चोरी में काम आने वाली मास्टर की, लूटे हुए दो चेक बरामद किए हैं. पुलिस लगातार इनसे पूछताछ कर रही है. न्यायालय में पेश करने के बाद इनको रिमांड पर लिया जाएगा.

अलवर में दो लुटेरे गिरफ्तार

अलवर शहर में 18 नवंबर 2020 को सुधीर खंडेलवाल निवासी मनु मार्ग ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि प्रतिदिन की तरह अलवर के सबसे भीड़भाड़ वाले भट्यारण बाजार, पंसारी बाजार, आटे वाली गली, केडलगंज होते हुए मोतियों के गोदाम केडलगंज के नुक्कड़ पर पहुंचा. इसी दौरान एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने मेरे हाथ से बैग को झपट लिया व बिजली घर चौराहा की तरफ भाग गए.

पढे़ं:स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- 10 दिन में वादा पूरा करने की बात अब तक अधूरी क्यों?

इसी तरह से 2 जनवरी 2021 को विजय कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कैश कलेक्शन करके वो लौट रहा था. रात 7 बजे बदमाशों ने उनका बैग लूट लिया. जिसमें 20 से 22 हजार रुपए रखे हुए थे. इसके कुछ दिन बाद 6 फरवरी को राहुल गुप्ता काला कुआं निवासी के साथ लूट की घटना हुई. इन तीनों ही मामलों में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू की. ऐसे में पुलिस ने राहुल और अरविंद को गिरफ्तार किया है. इनके पास से वारदात में काम ली गई चोरी की एक बाइक, व्यापारी सुधीर से लूटे गए 2 चेक व दो मोबाइल फोन, बाइक का लॉक तोड़ने की दो मास्टर चाबियां बरामद की हैं.

पुलिस ने कहा कि अभी पैसे की बरामदगी नहीं हुई है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए व महंगे शौक पूरे करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं. पहले वो अपने टारगेट की रेकी करते फिर वारदात को अंजाम देते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details