राजस्थान

rajasthan

खेत की दीवार तोड़ने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, कई घायल

By

Published : Sep 10, 2022, 3:46 PM IST

अलवर के कोटकासिम क्षेत्र में खेत की दीवार तोड़ने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो (Two groups clashed in Alwar) गया. इसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

Two groups clashed in Alwar, several injured
खेत की दीवार तोड़ने को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, कई घायल

अलवर. जिले के कोटकासिम क्षेत्र में खेत की दीवार तोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों में लाठी-डंडे, राॅड चली व पत्थरबाजी हुई. इस दौरान करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो (Several injured in clash in Alwar) गए. घायलों को अलवर के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार जारी है.

घायल लीलूराम ने बताया कि उनके पिता खेत पर कार्य कर रहे थे. उसी दौरान दूसरे पक्ष के बलवीर, रमेश, सुरेश, मोनू, अजीत, जीतू व उनके घर की महिलाओं सहित अन्य लोग ट्रैक्टर में भरकर आए. उन्होंने पिता के साथ मारपीट की. झगड़े को देखकर परिवार के लोग बीच-बचाव करने गए, तो हमलावरों ने उनके परिजनों के साथ भी मारपीट की. जिसमें लीलूराम, सतपाल, रामकुंवर व सुंदर देवी घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष के घायल छतरपाल ने बताया की दूसरे पक्ष के लीलूराम, सतपाल व उनके परिजन खेत की डॉल काट रहे थे. लड़के ने मना किया, तो उन्होंने लाठी-डंडों फर्से से हमला कर दिया. जिसमें बीच-बचाव में उनके परिजन छत्रपाल, अजीत बलवीर व जीतराम घायल हो गए.

पढ़ें:जमीन जोतने को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे...देखें VIDEO

घटना में गंभीर घायल जीतराम को रेवाड़ी रेफर कर दिया है. वहीं अन्य तीन घायलों का अलवर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों पक्षों की तरफ से मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी गई है. पुलिस ने कहा कि घायलों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं व जांच पड़ताल के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. एहतियातन तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है. ग्रामीणों ने कहा कि मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन पुलिस समय पर नहीं पहुंची. जिसके चलते विवाद बढ़ गया व लोग घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details