राजस्थान

rajasthan

व्यापारी पर हमले के बाद व्यापार संगठनों में आक्रोश, प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग

By

Published : Jun 24, 2021, 8:26 PM IST

अलवर में बुधवार को हार्डवेयर व्यापारी पर जानलेवा हमला किया गया था. आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हार्डवेयर एसोसिएशन ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया.

memorandum to alwar collector,  attack on hardware dealer
अलवर कलेक्टर को ज्ञापन

अलवर. हार्डवेयर व्यापारी पर हुए जानलेवा हमले के विरोध और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को हार्डवेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में व्यापारी पर हमले में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग सहित व्यापारियों को भयमुक्त माहौल प्रदान करने की बात कही गई.

हार्डवेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप मोदी ने बताया कि बुधवार को स्कीम 10 निवासी हार्डवेयर व्यापारी उत्तम खंडेलवाल पर किशनगढ़बास में उधार माल के पैसे देने के बहाने बुलाकर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की गई है. साथ ही प्रशासन से अनुरोध किया गया है कि ऐसे बदमाश जोकि दुकानदार का चोला पहनकर व्यापार कर रहे हैं, उनके खिलाफ प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करें.

अलवर कलेक्टर को ज्ञापन

पढ़ें-दबंगों ने रुकवाया सरकारी रास्ते का निर्माण, ग्रामीणों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

अध्यक्ष ने बताया कि इस घटना से शहर के सभी व्यापारियों में भय का वातावरण है. यह बहुत ही निंदनीय कार्य है. इसलिए ज्ञापन के माध्यम से जिला कलेक्टर महोदय को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है. जिससे इस प्रकार की घटना की भविष्य में कोई पुनरावृत्ति ना हो.

क्या था मामला?

शहर के स्कीम नंबर 10 निवासी हार्डवेयर व्यापारी उत्तम खंडेलवाल किशनगढ़बास के गांव इस्माइलपुर में उधार पैसे का तगादा करने व्यापारी देवेंद्र खाती के पास गया था. इस दौरान पैसे उधार लिए व्यापारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर तगादा करने गए व्यापारी पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में व्यापारी उत्तम खंडेलवाल बुरी तरह से घायल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details