राजस्थान

rajasthan

अलवर: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, ताला तोड़कर चुराया सामान

By

Published : Jun 24, 2020, 6:43 PM IST

अलवर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया है. चोरों बीती रात मकान का ताला तोड़ कर अंदर घुसे और अलमारी में रखे सामान उठा ले गए. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया. साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच कर रही है.

Alwar Chori News, Theft in Alwar
चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना

अलवर.शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 5 मंगल विहार कॉलोनी में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चोरोना ने अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे सामान पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने कितना और क्या-क्या सामान चोरी किया है, अभी इसका पता नहीं चल पाया है.

चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना

जानकारी के अनुसार मंगल विहार कॉलोनी के मकान नंबर 174 के मुख्य गेट का ताला तोड़कर चोर मकान के अंदर घुसे और अलमारी को तोड़कर उसमें रखा सामान पार कर ले गए. मकान मालिक राकेश गौड़ उदयपुर में एलआईसी विभाग में कार्यरत हैं और अपने परिवार सहित उदयपुर में रहते हैं. घटना का पता बुधवार को लगा, जब पड़ोसियों ने दरवाजे का ताला टूटा हुआ देखा. वहीं चोरी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले.

पढ़ें-जयपुर : विराटनगर लूटकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, 13.50 लाख की राशि बरामद

पीड़ित के मामा बृजमोहन शर्मा ने बताया कि उसका भांजा राकेश गौड़ उदयपुर में एलआईसी विभाग में कार्यरत है और अपने परिवार के साथ वहीं पर रहता है. मकान के नीचे वाले हिस्से में किराएदार रहता था, जो मंगलवार को ही कमरा खाली करके गया था. उसके बाद मकान में कोई नहीं था. रात को अज्ञात चोर मकान का गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे और ऊपर के कमरे में रखी अलमारी को सरियों से तोड़कर उसमें रखा सामान पार कर ले गए.

पढ़ें-एक तरफा प्यार में दी जान से मारने की धमकी, नवविवाहिता जोड़ा पहुंचा SP कार्यालय

उन्होंने बताया कि राकेश के आने के बाद ही पता लग सकेगा कि कितना सामान और रुपया चोरी हुआ है. वहीं पीड़ित के मामा ने ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौका मुआयना कर कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details