राजस्थान

rajasthan

अलवर में बंधक बनाकर लूट करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 28, 2021, 7:50 PM IST

अलवर में सदर थाना पुलिस ने बंधक बनाकर लूट करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार मोबाइल, दवाइयां और नकदी बरामद की है.

alwar news  अलवर न्यूज  बंधक बनाकर लूट  robbery arrested in alwar  robbery in alwar  loot in alwar  crime in alwar  अलवर में लूट
लूट करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

अलवर.सदर थाना पुलिस ने बंधक बनाकर लूट करने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार मोबाइल, दवाइयां और नकदी बरामद की है. पुलिस का कहना है, इन आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. इन्होंने और कहां-कहां लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया. पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है.

लूट करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

सदर थाना अधिकारी महेश शर्मा ने बताया, 26 अप्रैल को परिवादी रसमीन निवासी चिरखाना चंदवास ने थाने पर उपस्थित होकर एक रिपोर्ट दी थी. 25 अप्रैल की रात 11 बजे मैं मेरी मेडिकल की दुकान पर चिरखाना स्टैंड सेथली रोड पर था. तभी एजाज तारीप और अन्य चार व्यक्ति आए और दुकान के अंदर घुस कर मेरा हाथ और मुंह बांध दिया. पंच दिखाकर मारपीट कर गल्ले में रखे 1,500 रुपए मोबाइल और दवाइयां लूट ले गए. इस पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने टीम का गठन किया और पुलिस टीम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की. टीम आरोपी को तलाश करते हुए नौगांवा पहुंची, जहां टीम को जरिए टेलीफोन सूचना मिली कि घटना से संबंधित कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को नौगांवा पुलिस ने रोक रखा है.

यह भी पढ़ें:झुंझुनू: डॉक्टर दंपति को बनाया बंदूक की नोक पर बंधक...हरियाणा पुलिस बनकर बदमाशों ने की 2.50 लाख की लूट

इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी एजाज निवासी लड़माकी थाना हथीन जिला पलवल व मुन्फेद निवासी आलमपुर थाना धौज फरीदाबाद, संजीद निवासी धौज फरीदाबाद, साहिल निवासी धौज फरीदाबाद, जुनेद निवासी धौज फरीदाबाद से पूछताछ की गई. इस पर इन पांचों ने बताया, हमारा साथी तारीफ अपनी बहन के घर चिरखाना रुक गया है, जिस पर टीम ने इन पांच आरोपी को गिरफ्तार कर इनसे लूटा हुआ सामान बरामद किया और फरार छठा आरोपी तारीप निवासी शीलखोह थाना तावडू को चिरखाना से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details