राजस्थान

rajasthan

अलवर: हत्या के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए जला दिया था शव, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 25, 2020, 10:23 PM IST

अलवर नारायणी माता रोड के पास जंगल में 20 दिसंबर को एक व्यक्ति का शव अधजली अवस्था में मिला था. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए हत्या का खुलासा किया है.

accused arrested, murder case in alwar
पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

अलवर.नारायणी माता रोड के पास जंगल में 20 दिसंबर को एक व्यक्ति का शव अर्धजली अवस्था में पड़ा हुआ था. लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू की. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने कहा कि पैसे के लेनदेन से बचने के लिए तीनों लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या की. उसके बाद पुलिस से बचने के लिए उसके शव को जला कर जंगल में फेंक दिया.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

अलवर के टहला थाना अंतर्गत नारायणी माता रोड के पास जंगल में 20 दिसंबर को एक आधा जला शव पड़ा हुआ मिला. लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस को पता चला कि दौसा के कोतवाली में राम खिलाड़ी मीणा निवासी अयोध्या नगर दौसा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है. इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया. उनको टहला बुलाया यहां पर शव की पहचान कराई गई. रामजी लाल मीणा ने शव की पहचान अपने छोटे भाई राम खिलाड़ी के रूप में की.

इसके बाद परिजनों ने हत्या की एफआईआरदर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की. परिजनों ने बताया कि 17 दिसंबर को सुधीर पांचाल और राम खिलाड़ी के बीच पैसे को लेकर कहासुनी हुई थी. इस दौरान राम खिलाड़ी ने सुधीर से अपने 50 हजार रुपए ब्याज सहित लौटाने के लिए बोला था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई. इस पर सुधीर ने अपने मामा के लड़के अजय को दौसा बुलाया. उसके बाद 19 दिसंबर को सुधीर उसका मामा का लड़का अजय और पास में रहने वाली बहन लक्ष्मी कार से निकले. उन्होंने राम खिलाड़ी को मारने की योजना बनाई. उसके बाद फोन करके पैसे देने के बहाने से राम खिलाड़ी को बुलाया.

यह भी पढ़ें-अजय माकन पहुंचे जयपुर...पायलट सहित कई नेताओं के नाम के लगे नारे

उसके बाद सुधीर ने कट्टा निकाला और गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन कट्टे से फायर नहीं हो पाया. इस पर सुधीर ने अपनी कार में रखी पंचर निकालने के सूए से राम खिलाड़ी की गर्दन पर वार किया, जिससे रामखिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाद पुलिस से बचने के लिए राम खिलाड़ी को जला दिया. उसके सिर पर पत्थर से वार किया. उसके बाद अलवर के टहला थाना एरिया के नारायणी मंदिर के आसपास जंगल में लाकर फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में सुधीर पांचाल, अजय कुमार पांचाल और लक्ष्मी शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. तीनों ही लोग दौसा जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने कहा कि पूछताछ में इन लोगों ने अपना चुनाव गुनाह कबूल लिया है. इन को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details