राजस्थान

rajasthan

अलवर में व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 1, 2021, 4:27 PM IST

अलवर में अज्ञात कारणों के चलते व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जहां इस बात की सूचना घरवालों और आस-पास के पड़ोसियों की ओर से संबंधित थाने को दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Person commits suicide in Alwar, अलवर में व्यक्ति ने की आत्महत्या
अलवर में व्यक्ति ने की आत्महत्या

अलवर. शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत अजीत नगर काला कुआं में एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा ली. जिसमें उसकी मौत हो गई. इस बात की सूचना घरवालों और आस-पास के पड़ोसियों की ओर से संबंधित थाने को दी गई.

पढ़ेंःकोरोना वैक्सीनेशन का तृतीय चरण शुरू, कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री गिरिजा व्यास ने लगाई कोरोना वैक्सीन

मामले की सूचना मिलते ही अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पंखे से नीचे उतार कर अपने कब्जे में लिया और अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां सोमवार दोपहर शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है.

अलवर में व्यक्ति ने की आत्महत्या

शहर के अरावली विहार थाने के हेड कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि 35 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र गंगा लहरी निवासी अखेपुरा मोहल्ला हाल निवासी अजीत नगर काला कुआं पर किराए के मकान पर रहता था. मृतक धर्मेंद्र ने आत्महत्या किन कारणों से कि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

परिजनों ने बताया कि युवक रविवार रात खाना खाकर घर में सोया था. बुधवार सुबह जब चाय देने के लिए युवक के कमरे का गेट खोला तो परिजनों ने कमरे में देखा जहां वह पंखे से लटका हुआ था. परिजनों और आसपास के पड़ोसियों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और उपचार के लिए युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंःजोधपुर एम्स में पहली बार ट्राई रजिस्ट्रेशन तकनीक से हुई एंजियोग्राफी, सटीक पता लगेगा ब्लॉकेज कहां है और स्टेंट लगाना है या नहीं

जिसके शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां सोमवार को पंचनामा कार्रवाई कर युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस की ओर से मौत के कारणों की जांच की जा रही है. मृतक के एक लड़का और एक लड़की है और यह साइकिल सुधारने का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details