राजस्थान

rajasthan

अलवर: भिवाड़ी में बदमाशों ने तोड़ी पुलिस की बैरिकेडिंग, फरार हुई गाड़ी पर दर्ज है कई मामले

By

Published : Oct 28, 2021, 1:56 PM IST

police barricading , crime news
भिवाड़ी में बदमाशों ने तोड़ी पुलिस की बैरिकेडिंग

भिवाड़ी में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह न तो पुलिस का खौफ मानते हैं और न ही किसी भी प्रकार का उनके अंदर कानून का भय नजर आता है. ऐसा एक मामला गुरुवार को देखने को मिला, जहां बदमाशों ने पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ कर जवान पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया.

अलवर. राजस्थान में बदमाशों के हौसले आसमान छू रहे हैं. अलवर के भिवाड़ी में गुरुवार को एक साइलेंसर चोर गिरोह के बदमाशों ने उनका पीछा कर रहे पुलिस जवान पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. इतना ही नहीं बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए फरार भी हो गए.

पढ़ें पूरी खबर -खिलौने और हैंड जूसर की रॉड में छुपा कर लाया सोना, जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया

फटे हुए टायर पर ही गाड़ी को भगाने का प्रयास

हालांकि मौके पर मौजूद बदमाशों की गाड़ी का पीछा कर रहे दो जवान मुकेश और सचिन हिम्मत हारे बिना उनका पीछा करते रहे. बैरिकेडिंग को छोड़ते समय गाड़ी का टायर क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन बदमाशों ने फटे हुए टायर पर ही गाड़ी को भगाने का प्रयास किया. उसके बाद खुद को पुलिस से घिरते हुए देख मौके से एक बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गया और दूसरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

भिवाड़ी में बदमाशों ने तोड़ी पुलिस की बैरिकेडिंग

पढ़ें पूरी खबर -थाने में पीसीआर के जुड़ने से क्या कम हुए अपराध, विश्लेषण करेगी पुलिस

गाड़ी के नंबरों के आधार पर चोरी के मामले दर्ज

बता दें, जिस गाड़ी का पुलिस जवान पीछा कर रहे थे उस गाड़ी के नंबरों के आधार पर दो साइलेंसर चोरी के मामले दर्ज हैं. इसी नंबर के आधार पर दोनों पुलिस जवानों ने भिवाड़ी के महिला थाना के पास से हरियाणा तक पीछा किया और गाड़ी को जब्त करते हुए मौके से पकड़े गए एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि फायरिंग करके फरार हुए आरोपी की तलाश अभी जारी है. भिवाड़ी में लगातार हो रही फायरिंग, लूट और आपराधिक घटनाओं के बावजूद शहर में पुलिस की नाकेबंदी और मुस्तैदी के बाद भी बदमाश शहर में बेखौफ दौड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details