राजस्थान

rajasthan

Firing in Alwar: बारात की निकासी के बीच बारातियों ने आपसी रंजिश को लेकर की फायरिंग, दूल्हे सहित 2 को लगी गोली

By

Published : May 19, 2022, 9:27 AM IST

Updated : May 19, 2022, 9:50 AM IST

अलवर के बडेर गांव की एक बारात में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिशों के चलते विवाद हो (firing in Alwar) गया. विवाद में एक पक्ष ने फायरिंग कर दी. इस घटना में दुल्हे के भतीजे की मौत हो गई, वहीं दूल्हे का भाई और अन्य बराती गंभीर रूप से घायल हो गए.

firing in Alwar
बरात के बीच हुई फायरिंग

अलवर.जिले के बडेर गांव में बुधवार को बारात की निकासी के दौरान बारातियों में आपसी रंजिशों को लेकर मारपीट और फायरिंग हो गई. इस दौरान एक पक्ष की तरफ से 3 राउंड फायरिंग की गई. जिसमे एक गोली दूल्हे के भतीजे के लगी, दूसरी गोली दूल्हे के भाई को लगी और तीसरे गोली का छर्रा अन्य बाराती को लगी. घटना के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. दोनों घायलों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने भतीजे को मृत घोषित (Firing during wedding in Alwar) कर दिया. अभी दूल्हे के भाई का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

बारातियों ने आपसी रंजिश को लेकर की फायरिंग

पहाड़ी गांव निवासी ओमप्रकाश यादव ने बताया कि बुधवार को उनके भतीजे देवेंद्र की शादी थी, उस की बारात कठूमर से मालाखेड़ा के बडेर गांव में आई थी. इस दौरान देवेंद्र और कलुआ दोनों भाई अपनी बाइक से आए. जबकि अन्य बराती बरात की बस में एक साथ आए थे. उन्होंने बताया कि रात के समय बरात की निकासी शुरू हुई. इस बीच देवेंद्र और कलुआ ने बरात में मौजूद मुकेश के साथ पुरानी रंजिशों के चलते मारपीट शुरू कर दी. अन्य बारातियों ने जब दोनो को बीच बचाव कर रोकने का प्रयास किया, तो दोनों ने अन्य लोगों को दूर हटने की धमकी दी. लेकिन लोग समझाइश करने में लगे रहे. इसी बीच देवेंद्र और कलुआ ने फायरिंग कर दी.

पढ़ें.नागौर में तमंचे पर डिस्को...शादी समारोह में धांय-धांय, देखें VIDEO

भतीजे की हुई मौत.फायरिंग में एक गोली दूल्हे देवेंद्र के भतीजे आकाश के सीने में लगी, दूसरी गोली दूल्हे के भाई सुनील के पैर में लगी. वहीं तीसरी गोली के छर्रे वहां मौजूद अन्य लोगों के लगे. घटना के बाद घायल आकाश और सुनील को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल लाया (Firing during wedding in Alwar)गया. जहां डॉक्टरों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया. वहीं सुनील का इलाज चल रहा है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. परिजनों ने बताया कि देवेंद्र और कलुआ बाउंसर है. दोनों अलवर में नौकरी करते हैं. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है.

Last Updated : May 19, 2022, 9:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details