राजस्थान

rajasthan

अलवर: हथियार की नोक पर डॉक्टर से लूट...बाइक, मोबाइल और नकदी लेकर बदमाश फरार

By

Published : May 28, 2021, 4:15 AM IST

अलवर में गुरुवार को दो बदमाशों ने हथियार की नोक पर डॉक्टर से लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Case of loot from doctor in Alwar,  loot case in alwar
हथियार की नोक पर डॉक्टर से लूट

अलवर. जिले के शिवाजी पार्क स्थित पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को दो बदमाशों ने हथियार की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने 24 वर्षीय प्राइवेट डॉक्टर को रास्ते में रोक लिया और उसकी बाइक, मोबाइल सहित करीब 2500 रुपए की नकदी लूट ली. इसके बाद पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- अलवरः खेत पर बने कुएं में गिरा पैंथर, 12 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकाला बाहर

पीड़ित डॉक्टर मलिक फहाद खान ने बताया गुरुवार रात ड्यूटी समाप्त कर वह अपने घर शिवाजी पार्क की तरफ से जा रहा था. रास्ते में शिवाजी पार्क पेट्रोल पंप के पास दो युवकों ने रोक लिया और हथियार की नोक पर मोटरसाइकिल, मोबाइल सहित 2500 रुपए की नकदी छीन कर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान बदमाशों ने चीखने-चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दी.

बदमाशों के जाने के बाद डॉक्टर ने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवाई. फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अलवर में बाइक चोरी का मामला

बाइक चोरी

अलवर शहर के अंबेडकर सर्किल के पास स्थित इक्विटास स्मॉल बैंक के बाहर खड़ी एक बाइक को चोर चोरी कर ले जाने लगा. इस दौरान बाइक मालिक को पता चल गया. बाइक मालिक चोर के पीछे भागा तो बदमाश बाइक को छोड़कर भाग गया. चोरी की घटना बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details