राजस्थान

rajasthan

अलवर में ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में पति के बाद पत्नी की भी मौत

By

Published : May 5, 2021, 8:35 PM IST

अलवर के खेड़ली थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

alwar news, couple died in road accident
हादसे में पति के बाद पत्नी की भी मौत

अलवर. शहर के खेड़ली थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार रात खेरली कठूमर सड़क मार्ग पर कठूमर के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसकी सूचना आसपास के राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गई. वहीं घटना की सूचना पाकर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पति-पत्नी को पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने पति को मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नी की गंभीर हालत होने के कारण उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

हादसे में पति के बाद पत्नी की भी मौत

थाना पुलिस द्वारा मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. अलवर शहर के खेड़ली थाने के सहायक उप निरीक्षक जगजीवन राम ने बताया कि भयतुकला निवासी नरेश अपनी पत्नी शकुंतला देवी के साथ मंगलवार रात बाइक पर सवार होकर खेरली से कठूमर होते हुए अपने गांव आ रहे थे. इस दौरान कठूमर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने लापरवाही से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में नरेश और उसकी पत्नी शकुंतला गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें कठूमर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने पति नरेश को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-डूंगरपुर में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, तालाब किनारे पेड़ से लटके मिले शव

वहीं उसकी पत्नी शकुंतला की गंभीर हालत होने के कारण उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया, जहां उसकी आज बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर सहित मौके से फरार हो गया. पुलिस द्वारा मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details