राजस्थान

rajasthan

सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे B.Tech के छात्र की 10वीं मंजिल से गिरकर मौत

By

Published : Jun 18, 2021, 3:37 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. युवक मौत होने के ठीक तीन दिन पहले ही ड्यूटी ज्वॉइन किया था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बीटेक छात्र की मौत  10वीं मंजिल से गिरकर मौत  भिवाड़ी न्यूज  अलवर न्यूज  alwar news  Bhiwadi News  death by falling from 10th floor  B.Tech of btech student
B.Tech के छात्र की 10वीं मंजिल से गिरकर मौत

भिवाड़ी (अलवर).भिवाड़ी में फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित एक निजी ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में गुरुवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक 22 साल के निजी सिक्योरिटी गार्ड की दसवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. घटना की सूचना पाते ही फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उप जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक अमित हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के इस्लामपुर का निवासी था, जो मरने के ठीक तीन पहले ही ड्यूटी ज्वॉइन किया था. मृतक बीटेक की फाइनल ईयर की पढ़ाई भी कर रहा था. जो पढ़ाई के साथ-साथ कुछ कमाई भी करना चाहता था. लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था.

यह भी पढ़ें:अलवर: विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के 4 लोग बीमार, 12 साल के बच्चे की मौत

पुलिस उपाधीक्षक के मुताबिक, अमित के परिजनों ने मामले में छत से गिरने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फिलहाल, पुलिस यह भी जानकारी जुटा रही है कि घटना के पीछे कारण क्या रहे? उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने शुक्रवार सुबह कॉलोनी में पहुंच घटना स्थल का मौका-मुआयना भी किया. लोगों से जानकारी जुटाते हुए घटना के पीछे रहे कारणों को खंगाला जा रहा है. बहरहाल, पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details