राजस्थान

rajasthan

Two Died in Alwar : बेरोजगार युवक ने की आत्महत्या, तो खेलते समय 9 साल के पुष्कर की गई जान

By

Published : Apr 1, 2022, 3:52 PM IST

अलवर के रैणी में एक बेरोजगार युवा ने रोजगार नहीं मिलने से परेशान होकर (Alwar Unemployed Youth Commits Suicide) आत्महत्या कर ली. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो दूसरी तरफ रामगढ़ में 9 साल के पुष्कर की खेलते समय बॉल निकालने के दौरान अचानक हल पर गिरने से मौत हो गई. दोनों ही मामलों में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया. मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है.

Two Died in Alwar
अलवर में दो की मौत

अलवर. रैणी के पथरेडा गांव निवासी Reni News Today) संतोष उम्र 25 वर्ष बेरोजगार था. पांच दिन पहले संतोष पिता बना था. उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया था. परिजनों ने बताया कि संतोष लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहा था. नौकरी नहीं मिलने के कारण वो परेशान चल रहा था. नौकरी के लिए जयपुर जाने वाला था. इसी दौरान उसने घर पर विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने उसे इलाज के लिए रैणी की अस्पताल में भर्ती कराया.

हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने अलवर रैफर किया. अलवर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान (Condition on Government Jobs in Rajasthan) संतोष की मौत हो गई. परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. वहीं, अलवर के रामगढ़ में गुर्जर पुर गांव में पुष्कर नाम का 9 साल का बच्चा अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था.

अलवर में दो की मौत

पढ़ें :ACB Big Action : अलवर में आबकारी कांस्टेबल और दलाल 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

इसी दौरान पुष्कर की बॉल पास के एक खेत में चली गई. पुष्कर बॉल लेने गया. इस दौरान अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और पुष्कर खेत में रखे हल के ऊपर गिर गया. इस दौरान पुष्कर के सिर पर गंभीर चोट आई. वहां मौजूद अन्य बच्चों ने मामले की सूचना पुष्कर के परिजनों को दी. पुष्कर को इलाज के लिए रामगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया था. इसलिए शव परिजनों के हवाले कर दिया. मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details