राजस्थान

rajasthan

अलवर से रेवाड़ी गया स्क्रैप व्यापारी हुआ लापता, उसके पास 12 लाख रुपये थे...अपहरण की आशंका

By

Published : Aug 12, 2022, 12:07 PM IST

स्कीम नंबर 2 रहने वाले 50 वर्षीय मेटल व्यापारी मंगत अरोड़ा बुधवार को अलवर से रेवाड़ी जाने के बाद लापता हो गए. उनके पास 12 लाख रुपये नकद बताए जा रहे हैं, जो उसने एक व्यापारी से लिए. गुरुवार को कोतवाली थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला (Alwar Scrap Dealer Missing) दर्ज कराया गया. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है.

Kidnapping of Alwar Businessman
अलवर से बाइक पर रेवाड़ी गया स्क्रैप व्यापारी हुआ लापता

अलवर.राजस्थान के अलवर में व्यापारी व कारोबारियों के साथ होने वाली घटनाएं (Incident with Alwar Businessman) रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार एक स्क्रैप व्यापारी के अपहरण की सूचना मिल रही है. 50 वर्षीय स्क्रैप कारोबारी अलवर से रेवाड़ी बाइक पर पेमेंट लेने गया था. वहां उसने एक व्यापारी से 12 लाख रुपये लिए व उसके बाद लापता हो गया. घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करके जांच शुरू की तो व्यापारी से पैसे लेकर सीसीटीवी कैमरे में स्क्रैप कारोबारी बाइक पर जाता हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में अलवर पुलिस ने कहा कि घटना जिले से बाहर हुई है.

अलवर शहर की स्कीम नंबर 2 में रहने वाले स्क्रैप व्यापारी मंगत अरोड़ा उम्र 50 वर्ष, बुधवार को अलवर से रेवाड़ी अपनी बाइक पर पैसे लेने के लिए गए थे. वहां उन्होंने व्यापारी से करीब 12 लाख रुपये नकद लिए, उसके बाद लापता हो गए. गुरुवार को इस मामले में अलवर शहर कोतवाली में परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. परिजनों ने उनके अपहरण की आशंका जताई है. परिजनों ने बताया कि मंगत कि श्वेता मेटल्स नाम से स्कीम नंबर 2 में जुबली पास के पास दुकान है. वो स्क्रैप का काम करते हैं.

पुलिस ने क्या कहा...

व्यापारी के गायब होने से परिजन (Family Expressed Possibility of Kidnapping) खासे परेशान हैं. पुलिस भी लगातार जांच में जुटी है. अलवर पुलिस की एक टीम व्यापारी की तलाश के लिए रेवाड़ी पहुंची, लेकिन वहां कोई सुराग नहीं मिला. हालांकि, पुलिस ने रेवाड़ी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कंगाली है. इस दौरान बुधवार सुबह 10:52 पर व्यापारी बाइक पर जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा है.

पढ़ें :बानसूर के व्यापारी का मिला शव, सिर में लगी है गोली

अलवर पुलिस का कहना है कि व्यापारी के साथ अगर कोई घटना हुई है तो वो रेवाड़ी क्षेत्र में हुई है. वहीं, परिजनों का आरोप है कि रेवाड़ी पुलिस तलाश में उनका सहयोग नहीं कर रही है. पुलिस ने परिजनों की लिखित शिकायत लेने से भी इनकार कर दिया है. ऐसे में परिजनों के सामने बड़ा सवाल है कि रेवाड़ी में व्यापारी से पैसे लेने के बाद मंगत अरोड़ा आखिर कहां लापता हो गए. कुछ दिन पहले अलवर में एक राखी व्यापारी को बदमाशों ने बंधक बनाया और उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, थानागाजी में बानसूर के कपड़ा व्यापारी का शव मिला. लगातार हो रही इन घटनाओं ने परिजनों को परेशान कर दिया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं पुलिस भी अपना पल्ला झाड़ने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details