राजस्थान

rajasthan

अलवर के RAC ट्रेनिंग सेंटर तक पहुंचा कोरोना, 8 जवान मिले पॉजिटिव

By

Published : Jun 13, 2020, 3:13 AM IST

अलवर में कोरोना वायरस का संक्रमण आरएसी ट्रेनिंग सेंटर तक पहुंच चुका है. शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में 8 जवान आरएसी ट्रेनिंग सेंटर में कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा लगातार जिले में कोरोना का ग्राफ बढ़ रहा है. अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 250 पहुंच चुकी है.

8 rac jawan corona positive, Alwar RAC training center
अलवर के RAC ट्रेनिंग सेंटर में मिले 8 कोरोना संक्रमित

अलवर.जिले में लगातार कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. अलवर में शुक्रवार शाम को आई रिपोर्ट में 25 नए मामले सामने आए. इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 250 हो गया. वहीं, पिछले कुछ दिनों में अलवर में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं.

अलवर शहर जो अब तक कोरोना वायरस के इस संक्रमण से बचा हुआ था, अब वहां लगातार संक्रमित मिलते जा रहे हैं. जिले के M.I.A के पास मीणा पुरा गांव स्थित पुलिस की आठवीं आरएसी बटालियन में 8 जवान कोरोना वायरस जवान पॉजिटिव मिले हैं. ये सभी 9 तारीख को दिल्ली से लौटे थे.

अलवर के RAC ट्रेनिंग सेंटर में मिले 8 कोरोना संक्रमित

यहां दिल्ली से अलग-अलग तारीख को 18 जवान आए थे. इनमें से आठ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. वहीं, अभी अन्य जवानों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है. पुलिस बटालियन में इसके अलावा यूआईटी भिवाड़ी के तीन, अलवर शहर के अखेपुरा मोहल्ले में दो, कुंदनपुरी में एक, खटीक पड़ी मोहल्ले में एक, उच्च विहार में एक, शादी का बास में एक, करुणा वाला थानागाजी बानसूर में एक-एक और अन्य जगहों पर भी मरीज मिले हैं.

पढ़ें-RSRDC रिश्वतखोरी प्रकरण में बीकानेर से एक कॉन्ट्रैक्टर को ACB ने दबोचा

अलवर के लिए जून का महीना खासा परेशानी भरा रहा. 1 जून को कोरोना के 6 पॉजिटिव मरीज मिले. 2 जून को 11, 3 जून को 13, 6 जून को 2, 8 जून को 67, 9 जून को 19, 11 जून को 44 और 12 जून को 32 पॉजिटिव मरीज मिले. दूसरी तरफ लॉकडाउन के समय पर नजर डालें तो अलवर में 21 दिन के लॉकडाउन में केवल 8 पॉजिटिव मरीज मिले. 19 दिन में चार, 14 दिन में 22 और लॉकडाउन 4 के 14 दिनों में 23 पॉजिटिव मरीज मिले. ऐसे में साफ है कि यही हालात रहे तो आने वाले समय में अलवर में बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details