राजस्थान

rajasthan

अलवर: विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के 4 लोग बीमार, 12 साल के बच्चे की मौत

By

Published : Jun 17, 2021, 10:37 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के चार लोग बीमार हो गए. इनमें से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई. वहीं एक बच्ची सहित तीन का उपचार जारी है.

12 year old child dies  food poisoning in alwar  विषाक्त भोजन  4 लोग बीमार  12 साल के बच्चे की मौत  भिवाड़ी न्यूज  अलवर न्यूज
12 साल के बच्चे की मौत

भिवाड़ी (अलवर).यूआईटी सेक्टर- 8 में किराए के मकान पर रह रहे राजकिशोर पर गुरुवार का दिन कहर बनकर टूटा है. राजकिशोर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के रहने वाले हैं. जो कि यहां एक औद्योगिक इकाई में कार्य करते हैं.

सुबह की बनी सब्जी शाम को खाने से परिवार के चार सदस्य बीमार हो गए, जिसमें राजकिशोर और उसकी पत्नी व दो बच्चे हैं. इनमें से 12 साल के सुमित की गुरुवार दोपहर भिवाड़ी के उप जिला स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के दौरान मौत हो गई.

12 साल के बच्चे की मौत

भिवाड़ी उप जिला स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. कैलाश ने बताया, बच्चे के पिता राजकिशोर बुधवार शाम को बच्चे को लेकर हॉस्पिटल आए थे. इस पर बच्चे को उल्टी व दस्त की शिकायत थी. अस्पताल में बच्चे का पूरा इलाज किया गया और परिजनों के कहने पर रात को 10 बजे घर भेज दिया गया. गुरुवार सुबह बच्चे के पिता बच्चे को अस्पताल में लेकर आए, तब तक बच्चा मर चुका था.

यह भी पढ़ें:नहीं जी सके जिंदगी साथ में...खुद पर पेट्रोल डालकर प्रेमी युगल ने लगाई आग, मौत

राजकिशोर की पत्नी और बच्ची की हालत भी ज्यादा नाजुक थी. इस पर तीनों को एडमिट कर उपचार किया गया. उपचार के दौरान राजकिशोर और बच्चे की तबीयत ठीक है. जबकि राजकिशोर की पत्नी की तबीयत अभी नाजुक बनी हुई है. बहरहाल, बच्चे के शव को मोर्चरी घर में रखवाया गया है और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details