राजस्थान

rajasthan

अजमेरः UTB नर्सिंग कर्मचारियों के सेवा मुक्ति के आदेश जारी..नर्सिंग कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार की दी चेतावनी

By

Published : Jan 5, 2021, 7:58 PM IST

अजमेर में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल मेडिकल कॉलेज प्राचार्य ने यूटीबी संविदा कर्मचारियों के सेवा मुक्ति के आदेश जारी किए हैं. इन आदेशों के बाद से सभी कर्मचारियों में रोष व्याप्त है.

नर्सिंग कर्मचारियों की कार्य बहिष्कार चेतावनी, Nursing workers work boycott warning
नर्सिंग कर्मचारियों की कार्य बहिष्कार चेतावनी

अजमेर. जवाहरलाल नेहरू अस्पताल मेडिकल कॉलेज प्राचार्य वीर बहादुर सिंह ने यूटीबी संविदा कर्मचारियों के सेवा मुक्ति के आदेश जारी किए हैं. जिसको लेकर नर्सिंग कर्मचारियों में रोष व्याप्त हो गया है. उन्होंने कहा कि काफी समय से कर्मचारी जेएलएन अस्पताल में अपनी सेवाओं को दे रहे थे, तो वहीं प्राचार्य द्वारा उनकी सेवा मुक्ति के आदेश जारी किए गए हैं. जो सही नहीं है.

चिकित्सालय के समस्त कर्मचारियों में इन आदेशों के बाद सभी में रोष की स्थिति पैदा हो चुकी है. वहीं उन्होंने कहा कि जिन भी कर्मचारियों ने सेवा भाव से कोरोना काल जैसी विषम परिस्थतियो में अपनी सेवाओं को दिया था, तो वहीं कोविड-19 में अपने परिवार को दरकिनार करते हुए उनसे दूर रहकर सेवा की थी. जिसके बाद भी इस तरह के आदेश उनके लिए कहीं ना कहीं भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाली बात है.

पढे़ं-जयपुर: प्लाईवुड कंपनी का मैनेजर 1.10 करोड़ की ठगी के मामले में गिरफ्तार

राजस्थान नर्सिंग भर्ती 2018 के प्रदेश संयोजक पवन मीणा ने कहा कि नर्सेज कर्मचारियों द्वारा प्रधानाचार्य से इस मामले में अपील की गई है, कि जिस तरह के आदेश यूटीवी नरसिंह कर्मचारियों की सेवा मुक्ति के निकाले गए हैं. उन आदेशों को तुरंत निरस्त किए जाएं, नहीं तो नर्सिंग कर्मचारी आंदोलन पर उतर जाएंगे और जल्द ही कार्य का बहिष्कार करेंगे. जिसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी. वहीं जिन 10 कर्मचारियों को हटाया गया है, उनको बाहर करने की नर्सिंग कर्मचारियों द्वारा मांग की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details