राजस्थान

rajasthan

20 से अधिक गाड़ियों के काफिले में कड़ी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर पपला गुर्जर अजमेर जेल शिफ्ट

By

Published : Feb 15, 2021, 8:18 PM IST

Updated : Feb 15, 2021, 10:28 PM IST

राजस्थान के मोस्ट वांटेड अपराधियों की सूची में शामिल पपला गुर्जर को सोमवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया है. पपला को कुछ दिनों पूर्व जयपुर पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर से उसकी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसको अलवर से किशनगढ़ बास स्थित उप कारागृह में रखा गया था.

Papla Gurjar Ajmer Jail Shift, Gangster Papla Gurjar
भारी सुरक्षा जाप्ते के बीच पपला गुर्जर पहुंचा अजमेर

अजमेर. राजस्थान के मोस्ट वांटेड अपराधियों की सूची में शामिल पपला गुर्जर को सोमवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया है. इस दौरान करीब 20 से 25 पुलिस की गाड़ियों का जाप्ता मौजूद रहा.

अलवर के बहरोड़ थाने में फायरिंग कर फरार हुए गैंगस्टर पपला गुर्जर को कुछ दिनों पूर्व जयपुर पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर से अपनी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसको अलवर से किशनगढ़ बास स्थित उप कारागृह में रखा गया था. जहां से बड़ी संख्या में गाड़ियों के काफिले के साथ हथियारबंद पुलिस के जवान उसे लेकर अजमेर पहुंचे, एटीएस और क्यूआरटी की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पपला गुर्जर हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया गया.

भारी सुरक्षा जाप्ते के बीच पपला गुर्जर पहुंचा अजमेर

पढ़ें-पूर्व आईएएस सिंघवी को विदेश जाने की नहीं मिली अनुमति, पासपोर्ट भी नहीं मिलेगा

पैर में फेक्चर के चलते पपला को पुलिस के जवानों ने कंधों का सहारा देकर गाड़ी से नीचे उतारा ओर उसे जेल में शिफ्ट किया. बता दें कि अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल प्रदेश की एकमात्र जेल है, जिसमें प्रदेश के बढ़े हुए मोस्ट वांटेड अपराधियों को रखा जाता है. पपला गुर्जर के साथ जेल के कई अधिकारी भी मौजूद थे.

Last Updated : Feb 15, 2021, 10:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details