राजस्थान

rajasthan

अजमेर: व्यक्ति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिजनों ने बताया- बेरोजगारी के चलते डिप्रेशन में था

By

Published : Jun 24, 2021, 2:12 PM IST

अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. परिजनों ने बताया कि व्यक्ति लॉकडाउन में बेरोजगार (Unemployment in lockdown) होने के चलते डिप्रेशन में था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ajmer news, commits suicide by hanging
व्यक्ति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

अजमेर.क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोटडा क्षेत्र में एक व्यक्ति ने बीती रात अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. क्रिश्चियन गंज थाना के एएसआई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि बीती रात राजवीर सिंह नाम के व्यक्ति ने थाने पर उपस्थित होकर सूचना दी कि उसके साले तेजपाल सिंह ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

व्यक्ति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

यह भी पढ़ें-कांग्रेस ने केन्द्रीय मंत्री को बताया भगौड़ा, PCC पर नारेबाजी...जोशी भी बोले- साहब सैंपल तो दीजिए

मृतक कोटडा का रहने वाला था और पेशे से माली था. आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं परिजनों को फांसी लगाने की सूचना मिली, तो वे उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

परिजनों ने कहा- बेरोजगारी की वजह से डिप्रेशन में था

मृतक तेजपाल के भाई मोहन सिंह रावत ने बताया कि तेजपाल शादीशुदा था और तीन बच्चों का पिता था. इसमें एक लड़का और 2 लड़कियां शामिल है. लॉकडाउन की वजह से रोजगार उपलब्ध नहीं होने के कारण वह लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार था. इसी डिप्रेशन में आकर बेरोजगारी के चलते उसने आत्महत्या कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details