राजस्थान

rajasthan

अजमेरः मामूली कहासुनी के चलते युवक की पीट-पीट कर हत्या

By

Published : Sep 26, 2019, 6:59 PM IST

अजमेर में मामूली कहासुनी के चलते एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिस पर गुरुवार को आदर्श नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Ajmer Murder News, अजमेर न्यूज

अजमेर. मामूली कहासुनी को लेकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. जहां आदर्श नगर थाना पुलिस ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज किया है. बुधवार रात आपसी कहासुनी के चलते एक युवक को कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा. जिसके बाद युवक की मौत हो गई.

मामूली कहासुनी के चलते युवक की पीट-पीट कर हत्या

पढ़ें- ACCIDENT: भीलवाड़ा में यात्रियों से भरी बस टायर फटने से पलटी...एक की मौत, 10 घायल

जानकारी के मुताबिक सेदरिया बाईपास पर बुधवार सुबह पानी के कैंपर को लेकर दुकानदारों में कुछ कहासुनी हो गई थी. जिस पर बुधवार रात कैंपर वाला हरीश अपने कुछ साथियों के साथ राकेश सेंड की दुकान पर पहुंच गया. जिसके बाद राकेश की जमकर पिटाई की. जिसमें राकेश को कुछ अंदरूनी चोट आई.

मारपीट के बाद राकेश और उसके रिश्तेदार आदर्श नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे. जहां राकेश की हालत काफी बिगड़ गई, जिस पर राकेश को तुरंत जेएलएन अस्पताल लाया गया. जहां से उसे कार्डियोलॉजी विभाग में रेफर कर दिया गया. जब तक राकेश को डलहौजी विभाग लाया गया, वह मर चुका था.

राकेश सेन के शव को रात में जेएलएन की मोर्चरी में रखवा दिया गया था. जहां गुरुवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने हरीश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details