राजस्थान

rajasthan

अजमेर: पारिवारिक कलह के चलते धारदार हथियार से पति ने की पत्नी की हत्या

By

Published : Apr 27, 2021, 12:37 PM IST

अजमेर की गंज थाना क्षेत्र में पारिवारिक क्लेश से परेशान एक युवक ने गुस्से में धारदार हथियार से अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी 13 माह की बेटी को लेकर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है. वहीं गंज थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

murder case in Ajmer, wife murdered due to family feud
पारिवारिक कलह के चलते धारदार हथियार से पति ने की पत्नी की हत्या

अजमेर. गंज थाना क्षेत्र में पारिवारिक क्लेश से परेशान एक युवक ने गुस्से में धारदार हथियार से अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी 13 माह की बेटी को लेकर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है. वहीं पड़ोसियों की मदद से परिजन युवती को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वारदात के बाद सक्रिय हुई गंज थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इसके अलावा गंज थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

पारिवारिक कलह के चलते धारदार हथियार से पति ने की पत्नी की हत्या

पूरे मामले में पुलिस की मानें तो दिल्ली गेट कुम्हार मोहल्ला निवासी रिजवान नामक युवक ने अपनी पत्नी शाहीन से विवाद हो गया था. मृतका के परिजन ने पति रिजवान पर हत्या का संदेह भी जाहिर किया है. वहीं काम से लौटी शाहीन की मां शाहिदा खातून को शाहीन बिस्तर पर लेटी मिली. उसने बेटी को रोजे में समझ कर कुछ नहीं बोला, लेकिन फर्श पर खून फैला देखकर उसके होश उड़ गए. जब उसने शाहीन को उठाना चाहा तो वह खून से लथपथ मिली. उसकी चीख -पुकार सुन आसपास के लोग जुट गए. पड़ोसियों की मदद से इस टाइम को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-कमलेश प्रजापत एनकाउंटर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुलिस की कहानी पर खड़े किये कई सवाल

सीओ दरगाह रघुवीर प्रसाद विधानसभा प्रभारी धर्मवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. जहां शाहीन की मां शाहिदा व उसके भाई साहिल कुरैशी ने रिजवान पर संदेश जाहिर किया. वहीं पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 2 साल पहले बेटी शाहीन का निकाह उत्तर प्रदेश इलाहाबाद निवासी रिजवान से हुआ था.

बेटी को भी ले गया आरोपी

पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद रिजवान बेटी अलशिफा को भी घर से लेकर निकल गया है. जहां शाहीन की मां घर लौटी तो वारदात का पता चला. पुलिस रिजवान की सरगर्मी से तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details