राजस्थान

rajasthan

अजमेर: पोते ने दादा के मकान में दी चोरी की वारदात को अंजाम, करतूत सीसीटीवी में कैद

By

Published : Apr 11, 2021, 9:51 PM IST

आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्तिथ गड्डी मालियान इलाके में एक पोते ने अपने ही घर में चोरी कर दादी के जेवरात चुरा लिए. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दादा ने पोते के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

Ajmer news, theft incident
पोते ने दादा के मकान में दी चोरी की वारदात को अंजाम

अजमेर. आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्तिथ गड्डी मालियान इलाके में कल्पना कॉलोनी में एक पोते ने अपने ही घर में चोरी कर दादी के जेवरात चुरा लिए हैं. इस पूरी वारदात के बारे में जानकारी देते हुए आरोपी के दादा नाहर सिंह ने बताया कि उनके दो बेटे हैं. छोटा बेटा उन्हीं के साथ उनके घर में रहता है. छोटे बेटे के बेटे रोहित उर्फ सेंटी ने सुबह 6 बजे घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

यह पूरी वारदात नाहर सिंह के पड़ोसी राकेश कुमार शर्मा के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज के अनुसार रोहित सुबह घर में घुसा और लगभग 11 मिनट तक घर के अंदर ही रहा, जिसके बाद वह सामान लेकर घर से बाहर निकला और फरार हो गया. पीड़ित नाहर सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी का देहांत 3 महीने पहले ही हुआ है. उन्होंने अपनी पत्नी के सभी जेवर एक तिजोरी में संभाल कर रखे थे. नाहर सिंह के पोते ने तिजोरी से एक जोड़ी चांदी की पायल बिछिया सोने की अंगूठी कानों की सोने की ऐरन टॉप मंगलसूत्र चोरी करने के साथ ही पर्स में रखे साडे 600 भी चोरी कर ले गया.

यह भी पढ़ें-भीलवाड़ा फायरिंग मामला: सांसद बेनीवाल ने पीड़ित परिजनों से की मुलाकात, गहलोत सरकार पर साधा निशाना

इस पूरी वारदात का खुलासा होने पर नाहर सिंह को अपनी बहू से पता चला कि उनका 19 वर्षीय पोता ड्रग एडिक्शन का शिकार है. फिलहाल नाहर सिंह ने अपने पोते के खिलाफ आदर्श नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. नाहर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह रिटायर्ड कर्मचारी थे. अपने पत्नी के जेवरात को संभाल कर रखे हुए थे, लेकिन पोते ने अपने ही घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घर वालों को पता लगा कि कितने शातिराना अंदाज से पोते ने दादा के मकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details