राजस्थान

rajasthan

अजमेर में शराब के नशे में व्यक्ति ने पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 13, 2021, 11:06 PM IST

अजमेर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. साथ उसने अपनी सौतेली बेटी के साथ भी मारपीट की. फिलहाल पुलिस मामले की जांज कर रही है.

husband beat wife,  drunk man murder his wife
पत्नी को उतारा मौत के घाट

अजमेर. शराब का नशा इंसान को किस तरह जानवर बना देता है इसका एक ताजा उदाहरण अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मदार स्थित जेपी नगर में देखने को मिला. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को शराब के नशे में इतना बेरहमी से मारा की उसकी मौत हो गई. इस मामले में अलवर गेट थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शराब के नशे में रोज करता था पत्नी और सौतेली बेटी से मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार अलवर गेट थाना क्षेत्र के मदार स्थित जेपी नगर में मृतका वर्षा सैनी अपने पति राहुल उर्फ नितिन और बेटी प्रतिज्ञा उर्फ परी के साथ रहती थी. राहुल आए दिन शराब के नशे में दोनों मां बेटियों से मारपीट करता था. वारदात वाली रात भी आरोपी पति ने अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की. इस दौरान जब उसकी 9 वर्षीय बेटी अपनी मां को बचाने के लिए बीच में आई तो उसने उस बच्ची पर भी बेल्ट बरसा दी. जब इतने पर उसका मन नहीं भरा तो उसने मारपीट के बाद उन्हें धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया जिससे वर्षा की मौत हो गई. पड़ोसियों के कहने पर आरोपी पति ने अपनी पत्नी को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-उदयपुर लूटकांड : सवा मिनट में चाकू की नोक पर लूट...24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

मृतका ने आरोपी से की थी दूसरी शादी

मृतका वर्षा सैनी की सहेली रेखा ने बताया कि वह पिछले 6-7 सालों से मृतका की दोस्त थी. मृतका वर्षा मूलतः मुंबई की रहने वाली थी. करीब 10 साल पहले उसकी शादी भूपेंद्र सैनी से हुई, जिससे उसने दो बेटियों को जन्म दिया. 4 साल पहले भूपेंद्र की मृत्यु हो जाने के बाद उसने राहुल उर्फ नितिन से दूसरी शादी की. शादी के बाद से ही राहुल वर्षा के साथ मारपीट करता था. करीब 1 साल पहले वर्षा की दो बेटियों में से एक बेटी की मौत हो गई. रेखा ने बताया कि वर्षा अक्सर अपने पति द्वारा परेशान करने और मारपीट करने की बातें उसे बताया करती थी.

हत्या का मुकदमा किया गया दर्ज

अलवर गेट थाने के उपनिरीक्षक दातार सिंह मेड़तिया ने बताया कि इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को उसकी सहेली रेखा के सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में पूरी गहनता से जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details