राजस्थान

rajasthan

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 : भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीईओ धनराज चौधरी होंगे बर्मिंघम में होने वाले गेम्स के जूरी चेयरमैन

By

Published : Oct 25, 2021, 9:00 PM IST

Updated : Oct 25, 2021, 10:45 PM IST

राजस्थान के मूल निवासी धनराज चौधरी को 2022 में 28 जुलाई से 8 अगस्त तक इंग्लैंड के बर्मिंघम शहर में राष्ट्रमंडल खेलों की जूरी का चेयरमैन नियुक्त किया गया है. धनराज भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के सीईओ हैं.

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022
कॉमनवेल्थ गेम्स 2022

अजमेर.अगले साल 2022 में 28 जुलाई से 8 अगस्त तक इंग्लैंड के बर्मिंघम शहर में राष्ट्रमंडल खेलों का आयोजन किया जाएगा. अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस संघ के सिंगापुर कार्यालय के कॉम्पिटिशन सर्विस मैनेजर बेरीगो के अनुसार राष्ट्रमंडल खेलों की जूरी के चेयरमैन के रूप में भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के सीईओ धनराज चौधरी को नियुक्त किया गया है.

राजस्थान के मूल निवासी धनराज चौधरी विगत 3 दशक में लगभग 150 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में विभिन्न महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए एशियन गेम्स, ओलंपिक्स, कॉमनवेल्थ गेम्स जैसी अति प्रतिष्ठित प्रतियोगिताओं को सफलता के सोपान तक पहुंचा चुके हैं.

पढ़ें- राजनीति के धुर विरोधियों ने खेला क्रिकेट, कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा को किया क्लीन बोल्ड

वर्तमान में अंतराष्ट्रीय संघ के डायरेक्टोरियल बोर्ड के सदस्य चौधरी एशियन टेबिल टेनिस यूनियन के निवर्तमान कोषाध्यक्ष भी हैं. इसके अलावा चौधरी राजस्थान टेबल टेनिस संघ के महासचिव हैं. चौधरी की उपलब्धि से खेल प्रेमियों में खुशी का माहौल है.

Last Updated : Oct 25, 2021, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details