राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़: सड़क हादसे में एक महिला की मौत व 13 घायल

By

Published : Nov 23, 2020, 1:27 AM IST

हनुमानगढ़ के मैनावाली गांव के पास एक बोलेरो और क्रेटा गाड़ी आपस में टकरा गईं, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और 13 अन्य लोग घायल हो गए. जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए हनुमानगढ़ टाउन के राजकीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

road accident in hanumangarh, Hanumangarh road accident
सड़क हादसे में एक महिला की मौत व 13 घायल

हनुमानगढ़.जिले के मैनावाली गांव के पास एक बोलेरो व क्रेटा की आमने-सामने टक्कर होने से भीषण हादसा हुआ है. इस हादसे में एक महिला की मौत और कुल 13 लोग घायल हो गए. हादसा इतना भयंकर था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए.

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई. भयंकर हादसे के बाद हाइवे पर करीब डेढ़ घण्टे तक जाम लगा रहा. पुलिस के आने के बाद सड़क से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटाकर जाम खुलवाया गया.

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लखूवाली व शेरगढ़ चौकी पुलिस पहुंची और निजी वाहनों द्वारा घायलों को हनुमानगढ़ टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

इस दर्दनाक हादसे में 65 वर्षीय रूकमा देवी पत्नी लालचन्द नायक नाम की महिला की मौत हो गई है, मृतका रावतसर तहसील के गांव बुधवालिया की निवासी थी. मृतका बोलेरो में सवार थी. वहीं अन्य 13 लोगों को चोटें आई हैं, जिनमें से दो को प्राथमिक उपचार के बाद दी छुट्टी दे दी गई है और बाकी सभी घायल जिला अस्पताल में उपचाराधीन हैं.

बोलेरो में सवार 11 और क्रेटा गाड़ी में सवार तीन लोगों के चोटें आई हैं. बोलेरो गाड़ी में सवार सभी व्यक्ति गांव बुधवालिया के निवासी हैं और क्रेटा गाड़ी में सवार पंजाब के फिरोजपुर व फाजिल्का के निवासी हैं, लेकिन इस पूरे प्रकरण में एम्बुलेंसकर्मियों की लापरवाही सामने आई है. सूचना देने के एक घंटे बाद मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. वहीं जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक दोनों पक्षों की तरफ से कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details