राजस्थान

rajasthan

जालोर: मंत्री सुखराम विश्नोई ने दांतवाड़ा सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दी सहायता राशि

By

Published : Mar 30, 2021, 10:06 PM IST

जालोर के दांतवाड़ा सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को सहायता राशि बढ़ाकर दो-दो लाख और घायलों को 50-50 हजार के चेक वन मंत्री सुखराम बिश्नोई ने सौंपे हैं. सड़क हादसे में 5 स्कूली बच्चों की मौत हुई थी.

jalore news, Dantwara road accident, assistance to the families
मंत्री सुखराम विश्नोई ने दांतवाड़ा सड़क हादसे में मारे गए लोग के परिजनों को दी सहायता राशि

जालोर.जिले के करड़ा थाना क्षेत्र में पिछले सप्ताह हुए सड़क हादसे में 5 स्कूली बच्चों की मौत के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा विशेष निर्देश देकर आर्थिक सहायता राशि में बढ़ोतरी करके देने के लिए कहा था, जिसके बाद राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई सहित अन्य जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने दांतवाड़ा दुर्घटना में काल कवलित हुए मृतकों के परिजनों के घर पहुंचकर राज्य सरकार की ओर से सहायता राशि में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख व घायलों को 50 हजार का चेक प्रदान किए और परिजनों को ढांढस बंधाया.

रानीवाड़ा उपखण्ड अधिकारी प्रकाशचन्द्र अग्रवाल ने बताया कि वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई और पुखराज पारासर ने राज्य सरकार की ओर से दांतवाड़ा दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को सहायता राशि देने पहुंचे. उनके साथ रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल, प्रधान राघवेन्द्र सिंह, जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता, पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-गहलोत मंत्रिमंडल की बैठक बुधवार को...12:30 बजे सीएमआर में प्रस्तावित है बैठक

उन्होंने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी और विश्वास दिलाया कि घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने सरकार से हर सम्भव मदद दिलाने की बात भी कही. गौरतलब है कि सरकार द्वारा दांतवाड़ा दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख की सहायता राशि एवं घायल को पचास हजार की राशि दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details