राजस्थान

rajasthan

नकबजनी मामले में इनामी बदमाश सहित 4 आरोपी गिरफ्तार...2 किलो चांदी, 4 ग्राम सोना और 90 हजार की नकदी बरामद

By

Published : Jun 3, 2021, 1:22 PM IST

रामगंजमंडी के मोड़क थाना क्षेत्र में हुई नकबजनी की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले पुलिस ने इनामी बदमाश सहित 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के कब्जे से 2 किलो चांदी, 90 हजार नकदी और 4 ग्राम सोना भी बरामद किया गया है.

 accused arrested, nakabjani case, Ramganjmandi
नकबजनी मामले में इनामी बदमाश सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

रामगंजमंडी (कोटा).मोड़क थाना क्षेत्र में हुई नकबजनी की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश सहित 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है. ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया कि 21 मई को हुई वारदात का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 किलो चांदी, 90 हजार नकदी, 4 ग्राम सोना भी बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस पर फायरिंग सहित जिले के 6 मामलों में वांटेड चल रहा कंजर गैंग का सरगना और 5 हजार रुपए का इनामी बदमाश गजरा लाल कंजर और अन्य 3 नकबजन को भी गिरफ्तार किया गया है.

ढाबादेह और झालावाड़ से किया राउंडअप

पुलिस ने बुधवार को आरोपियों को ढाबादेह और झालावाड़ से राउंडअप कर थाने लाया. इसके बाद पूछताछ में चारों आरोपियों ने 21 मई को मोड़क थाना के मानपुरा ढाणी में नकबजनी की वारदात को स्वीकार किया. पूछताछ में यह भी सामने आया कि गोपी उर्फ गोपाल बंजारा और गजरा लाल की मुलाकात झालावाड़ में हुई थी. उसके बाद गजरा लाल ने गोपी उर्फ को वारदात करने के लिए जगह तलाश करने को कहा है.

यह भी पढ़ें-Rajasthan Phone Tapping Case : सीएम गहलोत के OSD ने केंद्रीय मंत्री शेखावत की FIR को दिल्ली हाईकोर्ट में दी चुनौती, सुनवाई आज

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

पुलिस ने अपराधी गजरालाल पिता भागसिंह कंजर निवासी नारायणपुर थाना सदर झालावाड़ और मनोहर सिंह, गोपी उर्फ गोपाल बंजारा, शंभू बंजारा को गिरफ्तार किया है. गजरा लाल कंजर गैंग का सरगना है. इसके विरुद्ध हत्या का प्रयास, मारपीट और लूट सहित शराब तस्करी और चोरी के कुल 14 प्रकरण दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details