राजस्थान

rajasthan

नाकाबंदी तोड़कर भागी कार झाड़ियों में मिली, बदमाशों की तलाश तेज...जताया जा रहा ये बड़ा अंदेशा

By

Published : Jun 16, 2021, 10:48 AM IST

नाकाबंदी तोड़कर (Police Blockade) भागी सफेद कार नागौर पुलिस (Nagaur Police) को झाड़ियों मिली है. अब पुलिस कार सवार आरोपियों की तलाश कर रही है.

car found, breaking the blockade, bushes in nagaur
नाकेबंदी तोड़कर भागी कार झाड़ियों में मिली

नागौर. पुलिस नाकेबंदी (Police Blockade) कर जिस सफेद कार की तलाश कर रही थी, मंगलवार को वो कार रोल से दधिमाता मंदिर की तरफ जाने वाली रोड पर झाड़ियों में खड़ी मिली. कार में सवार लोगों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

गौरतलब है कि सोमवार को लाडनूं पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर जायल क्षेत्र की तरफ भागी सफेद कार मिल गई है. अंदेशा जताया जा रहा है कि पुलिस की A श्रेणी की विशेष नाकाबंदी में पकड़ में आने के डर से बदमाशों ने कार को यहां छोड़ दिया और बदमाश मौके से फरार हो गए हैं.

एसपी अभिजीत सिंह सोमवार से खुद मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. कार के मिल जाने के बाद एसपी अभिजीत सिंह के निर्देशों पर अब कई थानों की पुलिस ने पूरे इलाके में बदमाशों कि तलाश में जबरदस्त सर्च अभियान शुरू कर दिया है. एसपी अभिजीत सिंह सहित सभी आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर हैं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक लाडनूं में पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर जायल क्षेत्र की तरफ भागी कार बरामद कर ली गई है और फरार हुए बदमाशों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-NSG से बर्खास्त कमांडो निकला 25 किलो गोल्ड और लाखों रुपए लूट का मास्टरमाइंड

आसपास के कई गांवों में पुलिस ने बदमाशों की तलाश में दबिश दी है, लेकिन कामयाबी नहीं मिली है. लाडनूं में सोमवार को एक सफेद कार पुलिस की नाकाबंदी तोड़ जायल क्षेत्र की तरफ निकल गई थी. पुलिस नाकाबंदी से कार के भागने की सूचना मिलते ही एसपी अभिजीत सिंह के निर्देशों पर जिले भर में नाकाबंदी कर संदिग्ध सफेद कार की तलाश शुरू कर दी गई थी, लेकिन संदिग्ध कार और बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया था. बताया जा रहा है कि एसओजी के इनपुट (Input of SOG) के आधार पर नागौर पुलिस ने सफेद कार के लिए नाकाबंदी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details