राजस्थान

rajasthan

नीमकाथाना: फाइनेंस कर्मचारी से लूटपाट के मामले में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

By

Published : Jun 2, 2021, 1:34 PM IST

पाटन पुलिस ने फाइनेंस कर्मचारी को लूटने के मामले में एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

फाइनेंस कर्मचारी से लूटपाट के मामले में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

नीमकाथाना (सीकर).पाटन पुलिस ने तीन माह पहले फाइनेंस कर्मचारी (finance staff) को बन्धक बना कर रुपए छीनने के मामले में एक हिस्ट्रीशीटर (history sheeter) को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर ने इस बारे में बताया कि दो माह पूर्व परिवादी अशोक कृष्णीया पुत्र जयराम निवासी नापावाली हाल एयू बैंक कलेक्शन एग्जीक्यूटिव (au bank collection executive) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि बैंक के कार्य से किस्त लेने सत्येंद्र पुत्र नवरंग सिंह निवासी डूंगा की नांगल के घर गया था. वहां पहुंचने पर उसने मारपीट कर धमकाया तथा 16 हजार रुपए नकद छीन लिए तथा दस हजार रुपए फोनपे से ट्रांसफर कराएं. आरोपी ने चार घंटे तक बैठाकर रखा. इस पूरी वारदात में उसके दो साथी भी शामिल थे. आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और कहा पुलिस के पास गया तो मार दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-बेरहम पति ने कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, थाने पहुंचकर बोला- पत्नी को मार दिया

इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी सत्येन्द्र उर्फ लीलू सिंह को गिरफ्तार किया है. आरोपी पाटन थाने का हिस्ट्रीशटर बदमाश है, जिसके खिलाफ पूर्व के 12 प्रकरण दर्ज हैं. प्रकरण में परिवादी से छीनी गई राशि की जब्ती और अन्य अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details