मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घर की दीवार पर लिखा 'पत्नी-दोस्त हैं गद्दार', और कारोबारी ने कर ली खुदकुशी! आलमारी में रखे 15 पन्नों के सुसाइड लेटर से खुले कई राज

By

Published : Apr 20, 2022, 7:17 PM IST

विदिशा के गंजबासौदा में एक पेट्रोल पंप कारोबारी मनीष चौरसिया की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मामला प्रॉपर्टी हड़पने और चरित्र से जुड़ा बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. मौत को गले लगाने से पहले कारोबारी ने आलमारी में छुपाकर 15 पन्नों का सुसाइड लेटर भी रखा, जिससे अब कई राज फाश हो रहे हैं. (man writes wife friend names on wall for suicide) (vidisha business man suicide letter) (vidisha petrol pump owner suicide)

Petrol pump businessman wife arrested
विदिशा पेट्रोल पंप कारोबारी ने की आत्महत्या

विदिशा।गंजबासौदा में पेट्रोल पंप कारोबारी मनीष चौरसिया ने अपनी पत्नी के दुपट्टे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. कमरे की दीवार पर मृतक ने अपनी मौत का कारण और पत्नी-दोस्त की पूरी करतूत बंया कर दी. उसने 15 पेज का सुसाइड नोट लिखा और उसे घर की आलमारी में रख दिया. जिस दीवार पर मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के नाम लिखे थे वहीं मनीष ने सुसाइट लेटर का पता भी लिखा. लेटर में कारोबारी ने अपना हाल-ए-दिल बयां किया. पुलिस ने दोस्त और उसकी पत्नी पर मामला दर्ज कर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मुख्य आरोपी संजू रघुवंशी की तलाश की जा रही है. (Petrol pump businessman wife arrested)

घर की दीवार पर लिखा पत्नी दोस्त हैं गद्दार

दोस्त निकला गद्दार :पेट्रोल पंप कारोबारी मनीष चौरसिया आत्महत्या कांड मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट सार्वजनिक नहीं किया है. लेकिन जो मोटी जानकारी दी है उसके मुताबिक सुसाइड नोट पर चरित्र और प्रॉपर्टी को लेकर कई खुलासे हैं और पत्नी समेत दोस्त के बारे में विस्तार से लिखा है. इन दोनों के अलावा भी इस लेटर में कई और लोगों के नाम हैं. जांच हो रही है और उन सभी से भी पुलिस पूछताछ करेगी. फिलहाल संजू रघुवंशी और मृतक मनीष की पत्नी स्नेहा आरोपी हैं. पत्नी स्नेहा को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द न्यायालय में पेश किया जाएगा. वहीं संजू रघुवंशी की पुलिस तलाश कर रही है.

इंदौर में छात्र की आत्महत्या: कॉलेज में रैगिंग से परेशान होकर लगाई थी फांसी, सामने आई चैटिंग और ऑडियो रिकॉडिंग

कारोबारी ने कमरे की दीवार पर लिखकर संजू रघुवंशी और पत्नी को मौत का जिम्मेदार ठहराया है. एसडीओपी भारत भूषण शर्मा के मुताबिक 15 पन्नों के सुसाइट नोट के हर पहलू की जांच की जा रही है. जितने भी नाम हैं उन पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद संजू और स्नेहा पर धारा 306 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. संजू रघुवंशी अभी फरार है. दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल्स निकलवाई जा रही है. अन्य लोगों के नाम भी इस कांड में आ रहे हैं. उनकी भूमिका की जांच की जा रही है.

विदिशा के कारोबारी ने की खुदकुशी

प्रेम प्रसंग के चलते फांसी पर झूली छात्रा, खून से सुसाइड नोट में लिखी ये बात

तनाव में आकर उठाया ऐसा कदम : जिस अलमारी में सुसाइड रखा गया था. उस अलमारी पर कारोबारी ने मरने से पहले लिखा था कि 15 पन्नों का सुसाइड नोट कॉपी के अंदर है. मृतक ने जिस दोस्त संजू रघुवंशी को मौत का जिम्मेदार बताया है वह पेशे से पत्रकार है. मृतक के घर उसका लगातार आना-जाना था. पुलिस को आशंका है कि कारोबारी ने इसी तनाव में आकर यह कदम उठाया है. (man writes wife friend names on wall for suicide) (vidisha business man suicide letter) (vidisha petrol pump owner suicide)

ABOUT THE AUTHOR

...view details