मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vidisha MP विदिशा में राधा जी मंदिर के पट रविवार को खुलेंगे, भक्तों में उत्साह

By

Published : Sep 2, 2022, 11:39 AM IST

Updated : Sep 2, 2022, 1:40 PM IST

Radha ji temple in Vidisha

प्रतिवर्ष के अनुसार इस बार भी विदिशा में राधिका कुंज वृंदावन गली में अति प्राचीनतम मंदिरों में से एक राधा जी मंदिर जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. साल में एक दिन के लिए राधा जी के जन्मोत्सव पर जन सामान्य के लिए दर्शनार्थ हेतु मंदिर के पट दिन में रविवार दोपहर 12 बजे खोले जाएंगे. महाआरती एवं राधा जी का जन्मोत्सव के बाद प्रसादी वितरण और भजन मंडली द्वारा आरती भजनों की प्रस्तुति होगी. Radha ji temple in Vidisha, Radha temple open Sunday, only one day for darshan

विदिशा।राधिका कुंज वृंदावन गली में उत्साह जोरों पर है. रविवार को राधा जी के मंदिर के पट खुलेंगे. दर्शन को लेकर लोगों में गजब का उत्साह है. विदिशा के नंदवाना में ये पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा. वर्षभर गुप्त सेवा उपरांत नियमानुसार इस वर्ष भी एक दिन के लिए राधा जी का मंदिर खुलेगा. महाआरती और प्रसादी वितरण की तैयारियां जोरों पर है. भजन मंडली द्वारा आरती भजनों की प्रस्तुति की तैयारियां की जा रही हैं.

विदिशा में राधा जी मंदिर के पट रविवार को खुलेंगे
विदिशा में राधा जी मंदिर के पट रविवार को खुलेंगे

Vidisha MP विदिशा शहर में भी बसता है बृज धाम, यहां 300 साल पुरानी वृंदावन की गलियां

भजन संध्या की तैयारियां :सायंकाल संध्या आरती एवं भोग दर्शन उपरांत रात्रि में भजन संध्या का कार्यक्रम और सुबह 5:00 बजे मंगला आरती के बाद पट बंद हो जाएंगे. फिर 5 सितंबर को सायंकाल 4 बजे फिर से मंदिर के पट संध्या आरती के लिए खोले जाएंगे. महिला संगीत द्वारा राधा जी के जन्म उत्सव की बधाइयां होंगी. तदुपरांत रात्रि 10 बजे शयन आरती के पश्चात पुनः मंदिर के पट जन सामान्य के लिए 1 वर्ष के लिए बंद कर दिए जाएंगे.

Last Updated :Sep 2, 2022, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details